किसान आंदोलन: मेरठ क्लेक्ट्रेट पर धरना दे रहे सपाई नेता गिरफ्तार, हंगामा

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 1:06 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के नेता किसान आंदोलन के समर्थन में जिला कलेक्ट्रेट पर धरने देने की तैयारी कर रहे है जिसके कारण पुलिस प्रशासन ने कमिश्नरी चौपला को छावनी में तबदील कर दिया. इस दौरान सिटी एसपी ओर अतुल प्रधान के बीच जमकर नोकझोक हुई है.
किसान आंदोलन के समर्थन को लेकर सपाईयों और पुलिस में भिड़ंत.

मेरठ. मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेताओं की पुलिस के साथ झड़प हो गई है. विपक्षी पार्टी के नेता किसान आंदोलन के समर्थन में जिला कलेक्ट्रेट पर धरने देने की तैयारी कर रहे है जिसके कारण पुलिस प्रशासन ने कमिश्नरी चौपला को छावनी में तबदील कर दिया. इस दौरान सिटी एसपी ओर अतुल प्रधान के बीच जमकर नोकझोक हुई है. लगातार देश के तमाम हिस्सों में तीन कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन देखा जा रहा है. इससे पहले भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. 

अतुल प्रधान ने ज़मीन लेट कर पुलिस के सामने प्रदर्शन कर रहे थे. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने अतुल प्रधान ,विपिन मनोठिया,राजपाल सहित सैंकड़ो सपा कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में लिया. जानकारी मिली है कि मेरठ कॉलेज गेट पर भी सपा नेताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई है जिसके बाद सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को हस्तिनापुर भेजा गया. 

किसान आंदोलन LIVE: कृषि कानूनों के खिलाफ अन्नदाताओं की भूख हड़ताल आज

बता दें किसान 26 नवंबर से दिल्ली बार्डर पर तीन कृषि कानूनों को विरोध कर रहे हैं जिसके समर्थन में तमाम विपक्षी पार्टियां लगातार धरने प्रदर्शन कर रही हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें