मेरठ: योगी सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा का हल्ला बोल, कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 05:05 PM IST
सपाइयों ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. समाजवादी कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया गया कि भाजपा सरकार की जन-विरोधी कार्यो के खिलाफ हम लड़ाई जारी रखेगें. अब लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जायेगी.
प्रदर्शन के लिए तहसील मुख्यालय इकठ्ठे हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता

मेरठ. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार की नीतियों के खिलाफ ने सदर तहसील पर किया. इस दौरान सपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल को ज्ञापन सौपा और लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया . सपाइयों ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और मनमानी करने का आरोप लगाया. इस मौके पर महिला, गरीब और पिछड़े लोगों की समस्या को सामने रखा. साथ ही राज्यों में बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ भी मोर्चा खोला. 

प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान, बुनकर, और समाज के दूसरे कमज़ोर वर्गो की उपेक्षा हो रही है. वही पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि अपराध लगातार बढ़ रहे हैं जिसके चलते हर कोई खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है. साथ ही आरक्षण पर वार, ध्वस्त कानून व्यवस्था,हत्या लूट, बलात्कार,दिन दिहाड़े दकेती,अपहरण व समाजवादी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न, भरष्टाचार, और घोटालों पर नियन्त्रण नही, महिलाएं-बच्चियाँ असुरक्षित हैं. इन मुद्दों को लेकर हम इकठ्ठे हुए हैं और महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन दिया गया.

मेरठ: CM योगी आज करेंगे व्यापारियों से वीडियो कॉल, लघु उद्योग विकसित पर होगी बात

साथ ही समाजवादी कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया गया कि भाजपा सरकार की जन-विरोधी कार्यो के खिलाफ हम लड़ाई जारी रखेगें. अब लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जायेगी. इस मौके पर शहर के विधायक रफीक अंसारी, वर्तमान महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, गुलाम मोहममद, बिलाल महेर, आदिल सिद्दीकी, शशिकांत गौतम, जितेंद्र गुर्जर आदि मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें