अखिलेश की सभा में विवादित नारे- जिसके साथ अल्लाह और मल्लाह है उसकी नाव...

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 4:01 PM IST
  • वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में अखिलेश यादव की जनसभा में 'अल्लाह और मल्लाह' बोलकर विवादित नारे लगने की खबर आ रही है.
फोटो में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (क्रेडिट- ट्विटर)

मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में लगे समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के नेता विपक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को वेस्ट यूपी के मेरठ से सटे जिले मुजफ्फरनगर में कश्यप समाज की सभा के लिए पहुंचे. जहां लोगों ने नारे लगाते हुए कहा जिसके साथ अल्लाह और मल्लाह है उसकी नाव को पार होने से कोई रोक नहीं सकता है. 

गौरतलब है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार को कश्यप सम्मेलन संबोधित किया. मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे पहुंचे अखिलेश ने भारतीय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का भी गठबंधन के लिए आभार जताया. अखिलेश ने कहा कि यूपी के किसानों और गरीब जनता ने तय कर लिया है कि भारतीय जनता पार्टी का सफाया हर हाल में करके रहेंगे. अखिलेश ने कहा कि किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा.

योगी सरकार का बड़ा फैसला, मृतक आश्रित कोटे में विवाहित बेटी को भी नौकरी

अखिलेश यादव ने कहा कि मुजफ्फरनगर ने सपा को कभी भी निराश नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के साथ जबसे ओम प्रकाश राजभर आए, तब से और ज्यादा मजबूती मिली है. राजभर के साथ आने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे हर ओर से बंद हो गए हैं. अखिलेश ने आगे ऐलान करते हुए कहा कि अगर सपा को मौका मिला तो वह कश्यप समाज की आठ सूत्रीय मांग को जरूर पूरा करेगी.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें