तेल के बढ़ते रेट का अनोखे अंदाज में विरोध, सपा नेता ने कन्यादान में दिया पेट्रोल

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 03:58 PM IST
  • मेरठ के हस्तिनापुर जिले के एक गांव में पेट्रोल-डीजल की कीमतों का विरोध अनोखे तरीके से किया है. सपा नेता ने शादी में कन्यादान के रूप में दो लीटर पेट्रोल देकर विरोध जताया है.
मेरठ में सपा नेता ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में दो लीटर पेट्रोल दिया है.

मेरठ. देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर मेरठ में अनोखे रूप से विरोध किया गया है. मेरठ के हस्तिनापुर में एक शादी में कन्य के रूप में दो लीटर पेट्रोल देकर विरोध किया. हस्तिनापुर के अल्लीपुर मोरना गांव में हुई शादी में सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने कन्यादान में दो लीटर पेट्रोल देकर एलपीजी की बढ़ती कीमतों पर विरोध जताया है.

इस बारे में सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने कहा कि सरकार लगातार पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाती जा रही है. जिससे पेट्रोल डीजल की कीमत 100 रुपए के पार हो गई है. गरीब मजदूर वर्ग इसे पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. उन्होंने कहा कि एलपीजी के दाम में बेतहाशा वृद्धि करना और सब्सिडी न देना केन्द्र सरकार की नीयत पर सवालिया निशान उठाती है.

नशे में टेंपो चला रहा था चालक, लोगों ने कर दी पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

ये अनोखा वाकया मेरठ के हस्तिनावुा विधानसभा के अलीपुर मोरना गांव का है. अलीपुर मोरना में बाबूराम की बेटी सुनीता की शादी थी. इस शादी में सपा नेता किशोर वाल्मीकि पहुंचे. सपा नेता ने बाबूराम की बेटी सुनीता का कन्यादान दो लीटर पेट्रोल देकर किया. किशोर वाल्मीकि ने ऐसा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किया है.

अखिलेश का BJP की केंद्र और UP सरकार पर निशाना, कहा- खास वर्ग के लिए कर रहीं काम

आपको बता दें कि 9 फरवरी 2021 से देश भर में लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है. बीते रविवार और सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई इजाफा नहीं हुआ लेकिन मंगलवार को फिर से कीमतों में इजाफा हुआ है. 23 फरवरी को यूपी में पेट्रोल 27 पैसे और डीजल 35 पैसे महंगा हुआ है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें