मेरठ में डबल मर्डर से सनसनी, दो युवकों की बेरहमी से हत्या, शव देखकर उड़े होश

Komal Sultaniya, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 3:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को दो युवकों की गला दबाकर हत्या कर दी गई. डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. जहां आगरा- जयपुर मार्ग पर दो युवकों का शव बरामद हुए है. कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव मोर्चरी पहुंचा दिए.
मेरठ में डबल मर्डर से सनसनी, दो युवकों की बेरहमी से हत्या, शव देखकर उड़े होश

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को दो युवकों की गला दबाकर हत्या कर दी गई. डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. जहां आगरा- जयपुर मार्ग पर दो युवकों का शव बरामद हुए है. कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस अफसरों के भी होश उड़ गए. 

आनन-फानन में एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात, सीओ सरधना समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंकर जांच पड़ताल में जुटी है. दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. जिसके बाद पुलिस अफसरों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस प्रकरण में रोहटा थाने में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.

पटना: वार्ड सदस्य की हत्या, गोली मारकर गला दबाया, गुस्साए ग्रामीणों का प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक, दोनों युवकों की हत्या गला दबाकर की गई है. वहीं पुलिस ने आसपास के लोगों से भी शवों की पहचान को कहा, जिन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शव मोर्चरी पहुंचा दिए. एक मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष वही दूसरे की करीब 40 वर्ष बताई जा रही है. इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि इस प्रकरण में उच्च अधिकारियों के आदेश पर रोहटा थाने में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे है.

क्या फिर जेल जाएंगे लालू यादव, चारा घोटाला केस में 15 फरवरी को फैसला

यह घटना रोहटा क्षेत्र जैनपुर गांव की है. बता दें कि, आज सुबह राहगीरों ने रोहटा थाना क्षेत्र के दिलावरा-जैनपुर मार्ग पर सड़क किनारे दो शव पड़े हुए देखे थे. सड़क किनारे शव पड़े होने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. पुलिस ने दोनों शवों के कपड़ों की तलाशी ली, मगर कोई भी ऐसी चीज नहीं मिल सकी जिससे उनकी पहचान हो सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें