डॉक्टर के घर पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस रेड में दो कॉल गर्ल समेत चार अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 7:35 PM IST
  • मेरठ में पुलिस ने एक डॉक्टर के घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. छापेमारी में पुलिस ने महिला संचालक, कॉलगर्ल समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है.
डॉक्टर के घर पर चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस छापेमारी में 4 गिरफ्तार

मेरठ. यूपी के मेरठ में एक डॉक्टर के घर ही सेक्स रैकेट का गोरखधंधा खुलेआम चल रहा था. पुलिस ने सूचना मिलने पर रेड मारी जिसमें महिला संचालिका समेत कॉलगर्ल और दलाल व ग्राहक को गिरफ्तार किया गया. सेक्स रैकेट संचालिका की पहचान गुड्डी के रूप में की गई है. पुलिस ने चारों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

गौरतलब है कि रजपुरा चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस टीम के साथ डॉक्टर के घर छापेमारी की. इस दौरान घर में देह व्यापार होने की जानकारी मिली. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य संचालिका गुड्डी, पूजा समेत कनिष्क और जैद नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पटना जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

काफी समय से कर रही थी देह व्यापार

इलाके के लोगों के अनुसार, मुख्य आरोपी गुड्डी काफी समय से पहले देह व्यापार का काम कर रही थी. उसने गंगानगर इलाके में कई जगह ये काम किया. जिसके बाद अब वो डॉक्टर के घर में धंधा कर रही थी. जानकारी अनुसार, कई सालों से गुड्डी इस धंधे में थी.

बता दें कि मेरठ पुलिस ने इससे पहले सरवरखेड़ा की गोविंद कॉलोनी में एक मकान में छापा मार देह व्यापार का पर्दाफाश किया था. जिसमें पुलिस ने 4 महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार किया था. वहीं, मकान की मालिक व संचालिका और उसका बेटा मौके से फरार हो गए थे. ये लोग बाहर से लड़कियों के साथ तलाकशुदा महिलाओं को बुलाकर उनसे देह व्यापार करवाते थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें