मेरठ: जेल में बंद बदमाशों के शूटरों पर पुलिस रखेगी नजर

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th Aug 2020, 11:33 AM IST
  • शहर की सुरक्षा के लिए माफियाओं पर शिकंजा कसना बेहद जरूरी जोन में कुख्यात 14 बदमाशों की तैयार हुई लिस्ट शहर की सुरक्षा के लिए एडीजी तैयार किया सुरक्षा प्लान
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ। शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी राजीव सभरवाल ने रविवार को सभी कप्तानों के साथ बैठक की.

इस दौरान एडीजी ने माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए जोन के सभी कप्तानों को आदेश दिया.

उन्होंने कहा कि शहर की सुरक्षा के लिए माफियाओं पर शिकंजा कसना बेहद जरूरी है जिसके लिए सुरक्षा प्लान तैयार किया गया है. सुरक्षा प्लान के तहत ही सभी कप्तान काम करेंगे.

इसके अलावा माफियाओं के शूटरों को चिन्हित किए जाने का निर्देश दिया है. शूटरों के साथियों की सूची तैयार की जा रही है.

ऑपरेशन क्लीन के तहत एडीजी ने जोन से अपराधियों को खत्म करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है जिसके चलते उन्होंने रविवार को जोन के सभी कप्तानों को दिशा निर्देश दिया.

एडीजी ने जोन के 14 को कुख्यात अपराधियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए. इसके अलावा उक्त बदमाशों के शूटर और उनकी मदद करने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

एडीजी ने बताया कि कुख्यात अपराधी योगेश भदौड़ा, उधम सिंह, सुनील राठी, बदन सिंह बद्दो, अमित भूरा समेत 14 अपराधियों पर नजर रखी जा रही है. सभी की बेनामी संपत्ति जप्त करने और लाइसेंस निरस्त करने के आदेश दे दिए गए हैं.

इसके अलावा जेल में बंद बदमाशों के बाहर घूम रहे शूटरों पर भी पुलिस को नजर रखने के आदेश दिए हैं. साथ ही बदमाशों की जमानतदारों पर भी कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

इसके अलावा सभी कप्तानों को समय-समय पर जिले की पूरी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया. इस मामले में लापरवाही नहीं बरतने की हिदायत दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें