मेरठ: शिवांक ने लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीत जिले का नाम रौशन किया

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 2:11 PM IST
जिले के शिवांक अग्रवाल ने दिल्ली में आयोजित दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर मेरठ का नाम रौशन किया. यह आयोजन मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स और स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित किया गया था. इस प्रतियोगिता में देश भर से हजारों खिलाड़ियों ने भाग लिया.
दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग में मेरठ के शिवांक ने गोल्ड जीता

मेरठ- जिले के शिवांक अग्रवाल ने दिल्ली में आयोजित दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर मेरठ का नाम रौशन किया. यह आयोजन मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स और स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित किया गया था. इस प्रतियोगिता में देश भर से हजारों खिलाड़ियों ने भाग लिया.

मेरठ: पंचायत चुनाव लड़ने से इस बार वंचित रह जाएंगे 80 प्रतिशत प्रधान, जानिए वजह

आपको बताते चलें कि शिवांक अग्रवाल दिल्ली के गीता रत्न कॉलेज से कानून की पढ़ाई कर रहे हैं. शिवांक का सपना कानून की पढ़ाई पूरी कर जज बनने का है. वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता, पिता और छोटे भाई सार्थक अग्रवाल के साथ-साथ अपने कोच ऋषि मिश्रा को देते हैं. शिवांक अग्रवाल की माता गरिमा अग्रवाल एक फेमस फिल्म अभिनेत्री हैं.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी कमी, क्या है आज का मंडी भाव

शिवांक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं. गौरतलब है कि शिवांक ने दिल्ली में आयोजित दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर जिले का रौशन किया. यह आयोजन भारत सरकार के मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स और स्पोर्ट्स ने आयोजित किया था. दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में प्रतियोगिता में देश भर के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. फिलहाल, कानून की पढ़ाई कर रहे शिवांक आगे जज बनना चाहते हैं. वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता, पिता और छोटे भाई सार्थक अग्रवाल के साथ-साथ अपने कोच ऋषि मिश्रा को देते हैं.

11 नवंबर : लखनऊ कानपुर आगरा वाराणसी मेरठ में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें