UP विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनी तो देंगे 300 यूनिट बिजली फ्री- आदित्य यादव

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 29th Oct 2021, 3:58 PM IST
  • शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की मेरठ में शुक्रवार को सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का आयोजन किया. जिसमें प्रसपा के महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि अगर आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में उनकी सरकार बनती है तो वह प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देंगे.
UP विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनी तो देंगे 300 यूनिट बिजली फ्री- आदित्य यादव(file photo)

मेरठ. शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) की तरफ से मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में शुक्रवार को सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का आयोजन किया गया. इस पार्टी को प्रसपा के महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार आती है तो उत्तर प्रदेश के प्रत्येक परिवार को तीन सौ यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. प्रसपा महासचिव ने अपने भाषण के दौरान बीजेपी सरकार पर भी जमकर बरसे. वहीं यह कार्यक्रम कंकरखेडा थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित फाइव स्टार रिसोर्ट में आयोजित किया गया था. 

प्रसपा के सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के दौरान आदित्य यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए उनकी सरकार बनने पर सभी परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा किया. इसके साथ ही आदित्य यादव ने आगे कहा कि सरकार बनने पर प्रदेश में सड़के, बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा की व्यवस्था पूर्ण तरीके से किया जाएगा. साथ ही उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि तीन बड़े उद्योगपति देश को अपने इशारे पर चला रहे है. 

VIDEO: योगी के UP की गोशाला में गायों का बुरा हाल, रख-रखाव को लाए लेकिन गई जान

इसके साथ ही आदित्य यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि हजारों की संख्या में देश और प्रदेश के युवा बेरोजगार है. प्रदेश में पार्टी की सरकार बनी तो प्रत्येक घर में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने तीन कृषि कानून पर बोलते हुए कहा कि किसान तकरीबन एक साल से धरने पर बैठे है, लेकिन सरकार किसानों के ऊपर कोई ध्यान नहीं दे रही है.  प्रसपा महासचिव आदित्य यादव ने तीनों कृषि कानून को किसान विरोधी बताया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें