Video:मेरठ में तेंदुआ ने मचाया आतंक, घर में घुसा तो बाहर भागे लोग, दहशत का माहौल

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 12:13 PM IST
  • मेरठ के पल्लवपुरम फेस 2 में तेंदुआ दिखाई दिया. सूचना पर पुलिस व भीड़ इकट्ठा हो गई. बताया जा रहा है कि यह तेंदुआ किसी मकान में घुस गया जिससे परिवार में हड़कंप मच गया. घर के लोग भी बाहर आ गए.
मेरठ के पल्लवपुरम में तेंदुआ

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिहायशी इलाके में एक तेंदुए ने अपनी दहाड़ से लोगों के दिलों और दिमाग में दहशत का माहौल पैदा कर दिया. एक बार फिर लोग तेंदुए के आतंक से सहम उठे हैं. दरअसल मेरठ के पल्लवपुरम फेस 2 में तेंदुआ दिखाई दिया. सूचना पर पुलिस व भीड़ इकट्ठा हो गई. बताया जा रहा है कि यह तेंदुआ किसी मकान में घुस गया जिससे परिवार में हड़कंप मच गया. घर के लोग भी बाहर आ गए. सीसीटीवी फुटेज में भी जानवर के तेंदुआ होने की पुष्टि हुई है. वहीं वन विभाग की रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह घनी आबादी वाले पल्लवपुरम फेस-2 में एक घर के पास आठ फीट ऊंची दीवार को फांदते हुए तेंदुआ देखा गया. उसके बाद घर के लोग बाहर आ गए. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस, प्रशासन और वन विभाग को सूचना दी. तेंदुए की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों का कहना है कि तेंदुआ आठ फुट ऊंची दीवार फांद कर मकान में जा घुसा. घर के लोग दहशत में आ गए। इस सूचना के बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस की टीम भी मौके पर है.

तेंदुए की तलाश में जुटी टीम

वन विभाग के मुताबिक जिस इलाके में तेंदुआ छिपा बैठा था और निकल कर भागा है वहां जमीन और दीवारों पर तेंदुए के पंजे के निशान दिखाई दे रहे हैं. तेंदुए की लोकेशन कहां है इसकी जानकरी वन विभाग की टीम कर रही है. मामले की जानकारी लगते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और सर्चिंग कर तेंदुए की तलाश में जुटी हुई है. तो वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि वह गांव की ओर गया है. मेरठ के आसपास के इलाकों में इससे पहले भी कई बाद तेंदुआ देखा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें