युवक को मारी गोली, वारदात को अंजाम दे आरोपी पीड़ित के साथ ही अस्पताल में पहुंचा

Smart News Team, Last updated: 10/02/2021 04:40 PM IST
  • वारदात गंगा नगर थाना इलाके की है. एफआइटी कॉलेज के पास रोडी बदरपुर स्थित दुकान के मालिक के बेटे को युवक ने गोली मार दी. अमन विहार कॉलोनी के जितेंद्र मलिक की रोडी बदरपुर में दुकान है, उनके बेटे के साथ ये वारदात हुई है.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एफआइटी कॉलेज के पास रोडी बदरपुर की दुकान के मालिक के बेटे को रजपुरा के युवक ने गोली मार दी. इस घटना के परिवारवालों पीड़ित को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, हैरान कर देने वाली बात यह है कि कुछ ही देर बात आरोपित भी तबियत खराब होने का बहाना बनाकर पीड़ित के पीछे अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया. फिलहाल पीड़ित और आरोपित दोनों एक ही अस्पताल और आइसीयू में एडमिट हैं. यह घटना गंगानगर थाना क्षेत्र की है.

यहां की अमन विहार कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र मलिक की एफआइटी कॉलेज के पास रोडी बदरपुर की दुकान है. परिवारवालों के अनुसार, मंगलवार शाम जितेंद्र का पुत्र 18 साल का रोहन मलिक दुकान पर बैठा था. उसी दौरान रजपुरा निवासी युवक दुकान में घुसा और तमंचे से रोहन को गोली मार दी. दुकान के बाहर रोहन का तहेरा भाई शिवा बैठा हुआ था. वह आवाज सुनकर दुकान के अंदर पहुंचा तो रोहन लहूलुहान अवस्था में था. रोहन को छाती में गोली लगी. आनन-फानन में शिवा घायल को लेकर सूर्या अस्पताल पहुंचा और भर्ती कराया.

मेरठ: घर के बाहर से बच्चा हुआ लापता, तीन घंटे बाद खेत में हाथ-पैर बंधे हुआ बरामद

हालांकि, कुछ देर बाद ही आरोपित भी अस्पताल पहुंचा और बदहवास व तबीयत बिगड़ने का कारण बता अस्पताल में भर्ती हो गया. वहीं, मामले की सूचना पीड़ित के परिवारवालों ने पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल के बाद अस्पताल पहुंची और जांच-पड़ताल की. हालांकि, इस मामले में पुलिस का मानना है कि यह मामला पुरानी रंजिश का लगता है. इस मामले में इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि हमलावर यश सिवाच उर्फ गोलू पुत्र नोविल सिवाच निवासी रजपुरा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित को अस्पताल से गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. घटना के पीछे पुरानी रंजिश निकलकर आ रही है. लेकिन वहीं, पुलिस ने घटना के पीछे पुरानी रंजिश का विवाद बता मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपित को अस्पताल से गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें