शातिरों ने सेल टैक्स ऑफिसर बताकर ट्रक चालकों से की अवैध वसूली

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 9:28 PM IST
  • मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के पास कुछ शातिरों ने आरएफआईडी टैग के नाम पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली की, जिसको लेकर ट्रांसपोर्टरों ने जमकर थाने में हंगामा किया.
शातिरों ने सेल टैक्स ऑफिसर बताकर ट्रक चालकों से की अवैध वसूली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: बदमाश लोगों को लूटने के नए-नए तरीके अपना रहे हैं. अब हाल ही में खुद को सेल्स टैक्स का अफसर बताकर शातिरों ने ट्रक चालकों से अवैध वसूली की. यह घटना परतापुर के मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के पास हुई. दरअसल, यहां पर एक शातिरों ने आरएफआईडी टैग के नाम पर ट्रक चालकों से पैसे वसूलों. हालांकि, जैसे ही मामले की सूचना पाकर ट्रांसपोर्टर पहुंचे तो शातिर वहां से फरार हो गए.

इस मामले में ट्रांसपोर्टरों ने जमकर हंगामा किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस दौरान पुलिस ने आश्वासन देकर किसी तरह मामले को शांत कराया. मामले को लेकर ट्रांसपोर्टर गौरव शर्मा ने बताया कि सेल टैक्स ऑफिसर की तरफ से एक आरएफआईडी टैग के 500 रुपए लगते हैं.

मेरठ: स्कूलों द्वारा की जा रही पूरे साल की स्कूल फीस की मांग, अभिभावक परेशान

हालांकि, महाशिवरात्रि के दिन फायदा उठाकर कुछ शातिरों ने पुलिस चौकी के पास ट्रकों से एक-एक हजार रुपये की अवैध वसूली की. जानकारी मिलते ही ट्रांसपोर्टर पुलिस चौकी के पास इक्ट्ठा हो गए. हालांकि, भीड़ को जमा होते देख, आरोपी मौके से फरार हो गए.

वहीं, मामले को लेकर ट्रांसपोर्टरों ने आरोप लगाया कि अवैध वसूली में पुलिसकर्मी भी शामिल थे. ट्रांसपोर्टरों का कहना है कि अवैध वसूली को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए.

स्पोटर्स स्टेडियम में महिला खिलाड़ी से हुई छेड़छाड़, तो युवक को जड़ दिए थप्पड़

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें