कुत्तों के लिए रोटी बनाने से बहन ने किया इंकार, तो भाई ने गोली मार कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 03:29 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक भाई ने अपनी बहन को इसलिए जाने से मार डाला, क्योंकि बहन ने पालतू कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया था. इस खौफनाक घटना के बाद इलाके में काफी दहशत फैली हुई है.
एक भाई ने अपनी बहन को जान से मार डाला

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक भाई ने अपनी बहन को इसलिए जान से मार डाला, क्योंकि बहन ने पालतू कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया था. इस खौफनाक घटना के बाद इलाके में काफी दहशत फैली हुई है. दरअसल, मामला भावनपुर में कैलाश वाटिका कालोनी का है. यहां पर कुत्‍तों की रोटी बनाने से इंकार करने पर भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर कहा कि मैंने बहन का कत्ल कर दिया. मुझे पकड़कर ले जाओ.

फोन करने के बाद गंगानगर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर भावनपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. भावनपुर थाना क्षेत्र की कैलाश वाटिका कालोनी में सुरेंद्र का परिवार रहता है. सुरेंद्र की मौत हो चुकी हैं. उनका छोटा बेटा आशीष बड़े भाई योगेंद्र के साथ प्रापर्टी डीलर का काम करता है. छोटी बहन पारुल ने हाल में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की थी. एक छोटी बहन और है. आशीष ने गली मोहल्ले के करीब बीस कुत्ते पाल रखे हैं, हर रोज वह पारुल से कुत्तों का खाना बनवाता था. सोमवार रात करीब आठ बजे पारुल ने कुत्तों के लिए रोटी बनाने से इंकार कर दिया. इस पर आशीष ने घर में रखे तमंचे से बहन की छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी.

प्रदूषित नदी और उसके असली स्वरुप पर फिल्म एक अंक, मेरठ में स्क्रीनिंग

वहीं इस मामले में एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि भावनपुर में कुत्‍तों के लिए रोटी नहीं बनाने पर भाई ने बहन की गोली मारकर हत्‍या कर दी. आरोपित ने पूछताछ में अपना जुर्म स्‍वीकार किया है. आरोपित को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें