मेरठ में मचा कोरोना का हाहाकार, बीजेपी नेता और कारोबारी समेत छह की गई जान

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Apr 2021, 2:03 PM IST
  • मेरठ में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दो बीजेपी नेता और दो कारोबारी समेत छह लोगों की जान गई. इसके साथ ही मेरठ प्रदेश के कोरोना संक्रमितों के टॉप पांच शहरों में शामिल हो गया है.
मेरठ में मचा कोरोना का हाहाकार, बीजेपी नेता और कारोबारी समेत छह की गई जान

मेरठ. मेरठ में बुधवार को कोरोना ने दो भाजपा नेता और दो बड़े कारोबारियो समेत छह लोगों की जान ले ली. वही इससे पहले भी मेरठ में दो बीजेपी नेताओं की जान जा चिकि है. इस बार बीजेपी नेताओं में मरने वालों में जिला महामंत्री और पूर्व मंडल अध्यक्ष शामिल है. भाजपा के जिला महामंत्री शर्मजीत सिंह पिछले कई दिनों से मेडिकल कॉलेज में अपना कोविड का इलाज करवा रहे थे. वही मुल्तान नगर के पूर्व मंडल अध्यक्ष गणेश सिंघल पिछले चार दिनों से कोरोना के कारण होम आइसोलेशन में थे. 

वही दूसरी तरफ जैना ज्वेलर्स के मालिक नवीन जैन का निधन कोरोना संक्रमण के कारण बुधवार की सुबह हो गया. वही बताया जाता है कि नवीन जैन का नाम यूपी के बड़े सर्राफा कारोबारियों में था. कोविड होने के बाद से ही अपना इलाज करवा रहे थे, लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई. 

CM योगी का आदेश- इस सिस्टम को फॉलो करके कोराेना मरीजों को बेड दिलवाएं DM

इसी तरह रेमेंड के डिस्ट्रीब्यूटर राजेश जैन का भी कोरोना के चलते निधन हो गया. वह पिछले 7 दिन पहले कोविड के शिकार हुए थे. मंगलवार को उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था. जहां पर ऑक्सीजन की कमी के कारण परिजनों ने खुद सिलेंडर का इंतेजाम किया था, लेकिन वहां पर ऑक्सीजन मास्क लगाने के लिए कोई स्टाफ नहीं होने के कारण उनकी मौत हो गई. 

कोरोना से संक्रमित डिप्टी CM दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी, लखनऊ PGI में भर्ती

रेलवे रोड थाना क्षेत्र में देवपुरी निवासी राधेय का भी कोरोना के कारण मौत हो गई. जिनका अलाज मेडिकल कॉलेज में हो रहा था. इसी तरह गंगानगर क्षेत्र में तिरुपति गार्डन निवासी आशीष गुप्ता का भी कोविड के कारण निधन हो गया. वह कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थे. जहां पर वह कोरोना से जंग हर गए.

कलयुग में महाभारत! पत्नी को दांव पर लगा खेला जुआ, चीरहरण से बचाने पहुंचे पड़ोसी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें