मेरठ: एडमिशन के बहाने स्कूल बुलाकर टीचर ने किया 6 साल की मासूम से रेप, हंगामा

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 7:01 PM IST
  • एडिमिशन के लिए स्कूल बुलाकर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची ने घर जाकर परिजनों को इसकी जानकरी दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल के कमरे पर आरोपी शिक्षक को बंद कर कार्रवाई की मांग की.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: शहर के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के में बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है.  गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक ने छह साल की बच्ची से दुष्कर्म किया.  जिसके बाद घटना के आक्रोश में ग्रामीणों की स्कूल का घेराव कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.  मामले की सूचना पर हस्तिनापुर से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना के बारे में बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी जानकारी दी है.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बीच स्कूल छात्रों के लिए बंद है लेकिन बेसिक शिक्षा विभाग के परिषदीय स्कूलों में शिक्षक स्कूल जा रहे हैं. मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने छह साल की बच्ची को एडमिशन के लिए में स्कूल बुलाया था. आरोप है कि शिक्षक ने कमरे में ले जाकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद स्कूल में दुष्कर्म का मामला पता चलने पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई और हंगामा कर दिया. ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक को स्कूल के ही कमरे में बंद कर लिया और पुलिस को सूचना दी.

मेरठ: व्यापारियों का मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी

मामले की सूचना पर सीओ मवाना उदय प्रताप और एसओ हस्तिनापुर धर्मेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने एसओ व सीओ को घेर लिया और आरोपी शिक्षक को जेल भेजने की मांग की. इस दौरान एसडीएम मवाना और एसपी देहात को भी मौके पर बुलाने की मांग की. ग्रामीणों का हंगामा इतना बढ़ गया कि उन्हें शांत करने के लिए आसपास के थानों की पुलिस फोर्स  बुला की जरुरत पड़ी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें