मेरठ: घर में सो रहे किसान की गोलियों से भूनकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 09:43 AM IST
  • मेरठ के रोहटा क्षेत्र के किनौनी गांव में बदमाशों ने रात में घर में सो रहे किसान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. मृतक किसान के भाई ने थाने में हत्या का केस दर्ज करवाया है.
मेरठ: घर में सो रहे किसान की गोलियों से भूनकर हत्या, केस दर्ज.

मेरठ. रोहटा क्षेत्र के किनौनी गांव में बदमाशों की दबंगई इतनी बढ़ गई है कि वे घर में सो रहे किसान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. शुक्रवार की रात में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक किसान के भाई ने थाने में हत्या का केस दर्ज करवाया है.

मृतक किसान किनौनी गांव का निवासी था. 50 साल के रणबीर अविवाहित थे. जानकारी के मुताबिक रणबीर अपने छोटे भाई जसवीर के साथ रहते थे. जसवीर किनौनी शुगर मिल में काम करते हैं. 

पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर पांच मिनट पहले भी कंफर्म हो सकेगी ट्रेन टिकट

जसवीर ने बताया कि रात में करीब 3 बजे उसने फायरिंग की आवाज सुनी. आवाज सुनकर वह बाहर आया तो आंगन में सो रहे उसके भाई रणबीर पूरी तरह से खून से लथपथ पड़े थे. मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

UP में प्राइवेट बीएड-बीटीसी कॉलेजों की होगी जांच, सैंकड़ों पर लटक सकते हैं ताले

फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण भी घर पर जुट गए. ग्रामीणों की घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. रोहटा थाना क्षेत्र के प्रभारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई जसवीर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि मौके से पिस्टल के तीन खाली खोखे बरामद किए गए हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें