मेरठ में पुलिस ने ड्रोन और आंसू गैस से पकड़ा बाप के मर्डर का आरोपी

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Mar 2021, 7:38 PM IST
मेरठ में बेटे ने पिता की हत्या के बाद पकड़े आई पुलिस की टीम पर भी फायरिंग कर दी. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. यहां तक की ड्रोन और आंसू गैस की मदद भी ली गई तब जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.
पिता के हत्यारे बेटे को पकड़कर ले जाती पुलिस

मेरठ. यूपी के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया जहां एक सनकी बेटे ने ही पिता की हत्या कर दी. जब पुलिस आरोपी को दबोचने पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. कई घंटों में ड्रोन और आंसू गैस के गोले के इस्तेमाल से किसी तरह आरोपी पुलिस की पकड़ में आया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, शहर में सर्राफ कारोबारी विनोद कुमार अपने तीन बेटे संग ब्रह्मापुरी थाना इलाके में रहते थे. शनिवार रात बड़े बेटे किशन और पिता विनोद के बीच विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि बेटा अपना होश खो बैठा और पिता के मुंह में लाइसेंसी पिस्टल लगाकर गोली दाग दी. गोली पिता विनोद के सिर में फंस गई. आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

लोग अब घर बैठे बनाएंगे अपना बिजली बिल, ये है पूरी प्रक्रिया

वारदात के बाद आरोपी ने खुद को घर में बंद कर लिया. सूचना मिलने पर पुलिस उसे लेने पहुंची तो आरोपी ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने ड्रोन का इस्तेमाल किया. साथ ही आंसू गैस के गोले भी दागे. करीब 3 घंटे बाद आरोपी बेहोश हो गया जिसके बाद दरवाजा तोड़कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

यूपी पंचायत चुनाव: महिला आरक्षण को लेकर चुनाव आयोग ने साफ की स्थिति

वहीं खबर के फैलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पिता के हत्यारे बेटे से स्थानीय लोग काफी नाराज दिखे. जब पुलिस आरोपी को पकड़ कर ले जा रही थी तो लोगों ने आरोपी को पुलिस के कब्जे से छीनकर पिटाई करने की कोशिश की. भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी का सहारा लेना पड़ा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें