फट गया BJP के विकास का ढोल, रोड पर नारियल फेंको तो सड़क टूट जाती है: अखिलेश

Atul Gupta, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 6:47 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर नए सिरे से हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के विकास का ढोल फूट चुका है. अखिलेश यादव ने कहा- विकास का आलम तो ऐसा है कि सड़क पर नारियल फेंको तो सड़क टूट जाती है.
मेरठ में सभा को संबोधित करते अखिलेश यादव (फोटो- SP  ट्विटर)

मेरठ: रालोद से गठबंधन के बाद मेरठ में जयंत चौधरी के साथ संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर एक के बाद एक कई हमले बोले. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के विकास का ढोल फट चुका है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का विकास का हाल कुछ ऐसा है कि सड़क का उद्घाटन करने के लिए सड़क पर नारियल तोड़ो तो नारियल की जगह सड़क ही टूट जाती है.

दरअसल अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी के बिजनौर की घटना का जिक्र कर रहे थे जहां बीजेपी विधायक सुचि मौसम चौधरी को सड़क का उद्घाटन करना था. जब वो अपने पति के साथ सड़क का उद्घाटन करने पहुंचीं थी. इस दौरान विधायक सुचि ने जैसे ही सड़क पर नारियल तोड़ा वैसे ही सड़क की गिट्टियां उछलकर दूसरी तरफ गिर गई और वहां गड्ढ़ा हो गया. इस घटना को देख रहे शख्स अवाक रह गए. इस दौरान विधायक शुचि मौसम चौधरी की जमकर किरकिरी भी हुई जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर वहां से चली गईं. बाद में डीएम ने वहां एक टीम भेजकर सड़क का नमूना लिया और जांच के लिए भेजा.

जयंत चौधरी बोले- 2022 में बाबाजी को फ्री कर देंगे, गोरखपुर में बछड़ों संग खेलें

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी जो 350 सीट जीतने का दावा कर रही है लेकिन हो सकता है कि उन्हें 400 सीटों पर हार का सामना करना पड़े. बीजेपी की राजनीति को नफरत की राजनीति करार देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सिर्फ बंटवारा करना जानती है. इस दौरान जयंत चौधरी ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान बीजेपी से खासा नाराज हैं, बीजेपी नेताओं ने किसानों पर गाड़ियां चढ़ा दी और दोषी अब भी सरकार में बरकरार है. किसान आंदोलन को लेकर जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार ने कृषि कानून भले ही वापस ले लिया हो लेकिन आंदोलनकारी किसान जानते हैं कि ये उनकी जीत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें