अखिलेश यादव का आरोप- दिल्ली में रोका गया हेलिकॉप्टर, मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 28th Jan 2022, 3:29 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में उनका हेलिकॉप्टर रोक दिया गया है. उन्हें मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान नहीं भरने दी जा रही है. अखिलेश यूपी चुनाव के मद्देनजर प्रचार के लिए मुजफ्फरनगर जाने वाले थे.
अखिलेश यादव का आरोप- मुजफ्फरनगर जाने से रोका जा रहा (फोटो- AKhilesh Yadav Twitter)

मेरठ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि उनका हेलिकॉप्टर दिल्ली में रोक दिया गया है. उन्हें मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि अभी-अभी बीजेपी के एक शीर्ष नेता को यहां से उड़ान भरने की अनुमति दी गई, लेकिन उनके हेलिकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया जा रहा है.

अखिलेश यादव का शुक्रवार को पश्चिमी यूपी में विधानसभा चुनाव के प्रचार का श्रीगणेश करने के मुजफ्फरनगर जाने का कार्यक्रम है. वे जयंत चौधरी के साथ मिलकर वेस्ट यूपी में सपा और रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. जयंत चौधरी गुरुवार को ही मुजफ्फरनकर पहुंच गए. अखिलेश यादव के शुक्रवार को यहां पहुंचने का कार्यक्रम है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार दोपहर में ट्वीट किया कि उनका हेलिकॉप्टर दिल्ली में रोक दिया गया है. उन्हें मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. यहां देखें ट्वीट-

इसके कुछ देर बाद अखिलेश ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा- सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है. समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा. हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं.

मेरठ एक्सप्रेस-वे को लेकर CM योगी का सपा BSP पर तंज- 4 घंटे का सफर अब 40 मिनट में

अखिलेश ने बीजेपी पर सत्ता का दुरुपयोग करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हार से डरी बीजेपी की ये हताशा भरी साजिश है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें