मेरठ के SP क्राइम को पत्नी और बेटी समेत कोरोना, SSP ऑफिस 48 घंटे बंद

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 04:12 PM IST
  • मेरठ के एसपी क्राइम रामअर्ज पत्नी और बेटी सहित कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसी के बाद एसएसपी ऑफिस 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. एसएसपी ऑफिस को सैनेटाइज किया जाएगा. 
मेरठ के SP क्राइम को पत्नी और बेटी समेत कोरोना, SSP ऑफिस 48 घंटे बंद

मेरठ. मेरठ के एसपी क्राइम, उनकी पत्नी और बेटी तीनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मेरठ एसपी क्राइम रामअर्ज एक दिन पहले एसएसपी कार्यालय में बैठकर जनसुनवाई कर रहे थे. आज हुई जांच में वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनके बाद उनके परिवार के सदस्यों की भी जांच हुई जिसमें उनकी पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव मिले. तीनों को होम आइसोलेशन में भेजा गया है.

संभावना है कि एसएसपी कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान वो किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए. उनके संपर्क में आने से उनके परिवार को भी संक्रमण फैल गया. सैनेटाइजेशन के लिए अब एसएसपी कार्यालय अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही एसपी क्राइम के साथ पिछले दो दिनों में संपर्क में आए पुलिस कर्मियों की भी जांच की जाएगी. साथ ही एसएसपी कार्यालय गए सभी को जांच करवाने के निर्देश दिए गए हैं. 

मेरठ में मोहब्बत का खौफनाक अंजाम, भाई और जीजा ने ही बेरहमी से काट दिया गला

बता दें कि मेरठ में अब तक 85 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं. ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. मेरठ के एक सब इंस्पेक्टर बलवीर सिंह की कोरोना से मौत भी हो चुकी है. पुलिस विभाग में लगातार बढ़ते संक्रमण को लेकर पुलिस कर्मियों में अब भय का माहौल है. चिंताजनक बात है कि ज्यादातर पुलिसकर्मियों में कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है. ऐसे में उनके परिवार में भी संक्रमण फैल रहा है.

मेरठ: पांच दिनों में न हटा अतिक्रमण तो मेरठ के हापुड़ में गरजेगा महाबली

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें