महंगाई और अपराध को लेकर सपा करेगी आंदोलन, योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 8:40 AM IST
  • समाजवादी पार्टी महंगाई और अपराध को लेकर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी. 
समाजवादी पार्टी महंगाई और अपराध को लेकर योगी सरकार को घेरने के लिए सड़कों पर उतरेगी.

मेरठ. समाजवादी पार्टी महंगाई और अपराध को लेकर प्रदेश की योगी सरकार को घेरने के लिए सड़कों पर उतरेगी. समाजवादी पार्टी का कहना है कि अभियान चलाकर प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता के सामने रखा जाएगा. मेरठ के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक के दौरान यह ऐलान किया गया है. 

सपा के जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वायु प्रदूषण के लिए किसानों को दोषी ठहराना सोची-समझी साजिश है. प्रदेश में किसानों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. चौधरी राजपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध और महंगाई के खिलाफ पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी. 

लखनऊ: मास्क बेचने के नाम पर अमेरिकी कंपनी को लगाया 45 लाख का चूना

बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने प्रदेश सरकार पर गन्ना किसानों के पिछले साल के भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए आंदोलन करने की चोतावनी दी है. पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद ने सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से कहा कि वह अपने घरों पर समाजवादी पार्टी का झंडा जरुर लगाएं. इस बैठक में कानून व्यवस्था, विधानसभा चुनाव की तैयारी,  बूथ स्तर पर संगठन प्रभारी, सेक्टर प्रभारी नियुक्त करने समेत 9 प्रस्तावों को पारित किया गया है. 

करीब 500 साल बाद दीयों से जगमग होगी अयोध्या रामजन्मभूमि, मनाया जाएगा दीपोत्सव

इस बैठक में संजीव यादव, शशिकांत गौतम, इरशाद जहां, किशोर बाल्मीकि सोनू, भोज प्रताप, हाजी इसरार सैफी, अंशु मलिक, मृदुला यादव, जितेंद्र गुर्जर आदि शामिल रहे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें