मेरठः सपा व्यापारियों की समस्यायों का चैपाल लगाकर निवारण करेगी

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 5:11 PM IST
  • प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिले के अध्यक्ष सौरभ अग्रवाल और महासचिव शिवम पटेल को यह निर्देश भी दिए गए की वह मेरठ के समस्त व्यापारियों को एक साथ संगठित कर के उनको समाजवादी विचारधारा से जोड़ने का प्रयास करें.
मेरठः सपा व्यापारियों की समस्यायों का चैपाल लगाकर निवारण करेगी 

मेरठ: समाजवादी पार्टी ने विशेष मेरठ में एक विशेष व्यापार सभा का आयोजन किया. व्यापार सभा के कई पदाधिकारियों ने विधायकों और प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग के मेरठ पहुंचने पर उनका स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष ने व्यापार सभा के विशेष पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक भी की. इस बैठक में कमेटी को बढ़ाने और उसके विस्तार पर चर्चा की गई. इस व्यापार सभा में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिले के अध्यक्ष सौरभ अग्रवाल और महासचिव शिवम पटेल को यह निर्देश भी दिए गए की वह मेरठ के समस्त व्यापारियों को एक साथ संगठित कर के उनको समाजवादी विचारधारा से जोड़ने का प्रयास करें.

 प्रदेश के अधिक से अधिक बाजारों में जाकर चौपाल करें और उनकी समस्याओं का निवारण करें. प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने इस व्यापार सभा में संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी व्यापारियों की सरकार है. व्यापारियों को जीएसटी या किसी भी स्मस्या का सामना करना पड़ रहा है तो 2022 में सिर्फ समाजवादी सरकार ही निवारण करेगी. लॉकडाउन के बाद से ही व्यापारी सरकार द्वारा किए शोषण का शिकार हो रहे हैं.

शरजील उस्मानी पर लखनऊ में भी दर्ज केस, एल्गार परिषद में दिया था विवादित बयान

 वर्तमान शासित सरकार व्यापारियों का लगातार उत्पीड़न के रही है. इस विशेष बैठक में डॉक्टर अनीता पुंडीर, बृजेश कुमार अग्रवाल, अरविंद शर्मा के साथ साथ विपिन कुमार, बिलाल हैदर, साहिल अब्बास, इरफान, अखिल खन्ना आदि मौजूद रहे. वहीं सूत्रों की माने तो उत्तर प्रदेश मे अभी सारी पार्टियां वोटरों को लुभाने के काम मे लगइन हैं, इसका सबसे बड़ा कारण है 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव इसलिए सारी पार्टियां जुगत मे हैं, संगठित वोट बैंक उनके हाथ मे रहे. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें