मेरठ में नकली किताबों के फर्जीवाड़े को लेकर सपाइयों का प्रदर्शन, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Oct 2020, 4:05 PM IST
  • मेरठ में नकली किताबों के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर सपाइयों ने प्रदर्शप किया. सपाइयों की मांग है कि इन घोटालेबाजों को गिरफ्तार किया जाए.
मेरठ में नकली किताबों के मामले में कार्रवाई को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन.

मेरठ. मेरठ में एनसीईआरटी की नकली किताबों के मामले को लेकर रविवार को सपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया. सपाइयों ने रविवार को अपने थापर नगर के कैंप कार्यालय पर कार्रवाई की मांग है. सपाइयों की मांग है कि इस मामले में शामिल दोषियों को गिरफ्तार किया जाए. सपाइयों ने कैंप में बर्फ की सिल्ली रखकर प्रदर्शन किया.

मेरठ के थापरनगर में सपाइयों ने कैंप कार्यालय के बाहर एनसीईआरटी की नकली किताबों के मामले में शामिल बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान सपाइयों ने योगी सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. सपाईयों के हाथ में कार्रवाई को लेकर तख्तियां भी थीं. समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सरदार परविंदर सिंह ईशू के नेतृत्व में ये विरोध प्रदर्शन हुआ.

मेरठ: प्लॉट खरीदने से पहले हो जाएं अलर्ट, अवैध कॉलोनियों में चल रहा बिल्डरों खेल

पूर्व महानगर अध्यक्ष परविंदर सिंह ईशू ने कहा कि बच्चों की जिंदगी से सरेआम खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब कोर्ट ने आरोपियों की जमानत रद्द कर दी है तो पुलिस आरोपियों को अरेस्ट क्यों नहीं कर रही है? क्या भाजपा नेताओं के लिए कानून अलग है और आम लोगों के लिए अलग कानून है.

बिजलीघरों में कैंप्स लगा सुनी गईं लोगों की समस्याएं, अधिकारियों ने किया निरीक्षण

सपाइयों ने बर्फ की सिल्ली रखकर विरोध प्रदर्शन किया. सरदार परविंदर सिंह ने कहा कि जैसे बर्फ पिघलती है वैसे ही योगी सरकार भी इस फर्जीवाड़े को बर्फ की तरह पिघाल रही है. उन्होंने कहा कि योगी के राज में भ्रष्टाचार, अपहरण, लूट-हत्या, डकैती और गैंगरेप की घटना फल-फूल रही हैं. योगी सरकार में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें