मेरठ: मवाना में खुली खेल एकेडमी, गांवों से प्रतिभा तराशने कि तैयारी

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 02:13 PM IST
  • जिला एथलेटिक संघ के सचिव अनु कुमार ने बताया कि जिला एथलेटिक संघ ने जिले में खेलों को बढ़ावा देने के लिए संघ के जिला अध्यक्ष आशुतोष भल्ला के मार्गदर्शन से मवाना क्षेत्र के गांव गुढा में दूसरी एकैडमी का शुभारंभ किया है.
एकैडमी के शुभारंभ पर एकत्रित हुए खिलाड़ी

मेरठ. जिला एथलेटिक संघ ने मवाना के गांव गुढा में खेल एकैडमी खोली गई हैं. ग्रामीण इलाकों में खेल प्रतिभाओ को तराशने के लिए इस तरह की एकैडमी को खोला जा रहा है. इसके खुलने पर उम्मीद है की ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की खेलों में भागीदारी भी बढ़ेगी. कोच विक्रम सिंह और आजाद सिंह लोहिया की उपस्थिति में इस शुभारंभ किया गया. इस मौके पर आकर्षण का केंद्र 123 वर्षीय धावक धर्मपाल सिंह गुर्जर रहे जो की पूरे ग्रामीण इलाकों के खिलाड़ियों प्रेरणास्त्रोत रहे हैं.   

इस मौके पर जिला एथलेटिक संघ के सचिव अनु कुमार ने बताया कि जिला एथलेटिक संघ ने जिले में खेलों को बढ़ावा देने के लिए संघ के जिला अध्यक्ष आशुतोष भल्ला के मार्गदर्शन से मवाना क्षेत्र के गांव गुढा में दूसरी एकैडमी का शुभारंभ किया है. सचिव अनु कुमार ने खिलाड़ियों को प्रेरित  करते हुए कहा कि खिलाड़ियों को जिला एथलेटिक संघ की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए कहा . क्रीडा में उपस्थित सौ से अधिक को ये कहा गया कि सभी अपने कोच के मार्गदर्शन में ही अभ्यास करें और साथ ही दवाइयों के सेवन से बचें.

फेसबुक पर हुई दोस्ती, लिव इन में रहने वाले पार्टनर पर लगाया रेप का आरोप

 जिला अध्यक्ष आशुतोष भल्ला ने वर्चुअल तरीके को अपनाते हुए अपना संदेश खिलाड़ियों को देए हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों को 123 वर्षीय धर्मपाल सिंह गुर्जर से प्रेरणा लेनी चाहिए. जिला एथलेटिक संघ का प्रयास है कि गाँव से निकलने वाले खिलाड़ियों को राज्यों और राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया जाए.इस दौरान गांव प्रधान तेजपाल सिंह, पिंचु, अरुण कुमार व धर्मेंद्र आदि उपस्थित रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें