युवाओं को प्रदेश सरकार ने दिया नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 6:32 PM IST
  • नौकरी ढूंढ़ने रहे लोगों के लिए प्रदेश सरकार सुनहरा मौका लेकर आई है. दरअसल, प्रशासन ने प्रदेश के युवाओं को चीनी मिलों में संविदा नौकरी पर रखने के लिए विज्ञप्ति जारी की है.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल तस्वीर)

मेरठ: नौकरी ढूंढ़ने रहे लोगों के लिए प्रदेश सरकार सुनहरा मौका लेकर आई है. दरअसल, प्रशासन ने प्रदेश के युवाओं को चीनी मिलों में संविदा नौकरी पर रखने के लिए विज्ञप्ति जारी की है. इसकी जानकारी देते हुए उप गन्ना आयुक्त मेरठ राजेश मिश्र ने बताया कि उप्र राज्य चीनी निगम लि. में तकनीकी रूप से दक्ष अधिकारियों व कर्मचारियों को क्षेत्र की चीनी मिलों में पूर्ण पारदर्शी तरीके से चयन कर संविदा पर तैनाती दी जाएगी.

उन्होंने आगे कहा कि उप्र राज्य चीनी निगम लि. में पेराई सत्र 2019-20 से तीन चीनी मिलें मुंडेरवा बस्ती, पिपराईच-गोरखपुर व मोहिद्दीनपुर मेरठ शामिल हैं. इन चीनी मिलों में तकनीकी रूप से दक्ष अधिकारियों व कर्मचारियों को संविदा पर तैनात किया जाएगा. जो चीनी मिल से संबंधित कार्यप्रणाली को देखेंगे. 

रैपिड रेल के लिए स्टेशन बनाने की तैयारी शुरू, मार्च से होगा भूमिगत ट्रैक का काम

इसके पहले चरण में प्रधान प्रबंधक, मुख्य अभियंता, मुख्य रसायनज्ञ, मुख्य लेखाकार, मुख्य गन्ना प्रबंधक, प्रशासनिक अधिकारी व क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर के पदों पर तकनीकी रूप से दक्ष, उच्च व्यवसायिक दृष्टिकोण रखने वाले व परिणामपरक कार्मिकों को पूर्ण पारदर्शी प्रक्रिया के अंतर्गत संविदा पर तैनात करने के लिए विज्ञापन जारी किया गया है. पूरा विवरण चीनी निगम की बेवसाइट पर उपलब्ध है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें