सौतेली मां ने 10 हजार रुपये देने से किया मना, तो बेटे ने गला घोंटकर कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 5:50 PM IST
  • मेरठ के सरधना थाना इलाके में मोबाइल के लिए 10 हजार की रकम न देने पर नशेड़ी बेटे ने गला दबाकर सौतेली मां की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया.
नशेड़ी बेटे ने गला दबाकर सौतेली मां की हत्या कर दी

मेरठ से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, सरधना थाना इलाके में मोबाइल के लिए 10 हजार की रकम न देने पर नशेड़ी बेटे ने गला दबाकर सौतेली मां की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया. वहीं, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस जांच में जुट गई है. दरअसल, कस्बे के मोहल्ला इस्लामाबाद का रहने वाला इबादुर्रहमान राम तलैया मोहल्ले में क्लीनिक चलाता है.

कुछ साल पहले इबादुर्रहमान ने अपनी पत्नी को छोड़कर इंदौर की रहने वाली रेशमा नाम की महिला से दूसरा निकाह किया था. इबादुर्रहमान की पहली पत्नी अपने 8 बच्चों के साथ कस्बे में ही किराए के मकान में रहती है. इबादुर्रहमान का 18 साल का बेटा खिजर रहमान नशे का आदी है. नशेड़ी बेटे की हरकतों से परेशान आकर इबादुर्रहमान ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था. कुछ समय पहले ही खिजर रहमान नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था. 

मेरठ: घर में खेल रही सात साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर खिजर रहमान अपने पिता के घर पर पहुंचा, जहां उसकी सौतेली मां रेशमा घर पर अकेली थी. युवक ने मोबाइल खरीदने के लिए 10 हजार रुपए की डिमांड करते हुए सौतेली मां से जिद करनी शुरू कर दी. इस पर रेशमा ने युवक को पैसे देने से इनकार कर दिया. इसके बाद गुस्साए खिजर रहमान ने रेशमा के दुपट्टे से ही उसका गला दबाकर अपनी सौतेली मां की हत्या कर डाली.

इस मामले में इंस्पेक्टर सरधना बृजेश सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी के पिता ने उसके खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपी युवक को जेल भेजा जा रहा है.

मेरठ: अपहृत हुई लड़की अचानक SSP ऑफिस आ धमकी, पिता पर लगाया बेचने का आरोप

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें