मेरठ: पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुआ पथराव और फायरिंग, दो घायल

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 08:38 PM IST
  • मेरठ में लगातार कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. हाल ही में खरखौदा थाना क्षेत्र में रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने एक-दूसरे पर पत्थरों की बरसात कर दी. इसके साथ ही उन्होंने गोलियां भी चलाई.
रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गोलियां चल गई

मेरठ. मेरठ में लगातार कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. हाल ही में खरखौदा थाना क्षेत्र में रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने एक-दूसरे पर पत्थरों की बरसात कर दी. इसके साथ ही उन्होंने गोलियां भी चलाई. मिली जानकारी के मुताबिक थाने के हिस्ट्रीशीटर सूची में शामिल कयूम पक्ष ने नौशाद पक्ष पर पथराव और जमकर फायरिंग की. जिसमें नौशाद पक्ष से नौशाद और उसकी मां तमिजन पथराव में हल्की घायल हो गई. हालांकि, गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी.

वहीं, इस झगड़े की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने मामले को संभाला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नौशाद ने कयूम को कुछ रुपये उधार दिए थे. जिसको लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग हुई. हालांकि, इस झगड़े में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई.

मेरठ: दो साल की बच्ची को पालतू कुत्ते ने नोंचा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इस मामले में इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस जल्‍द ही आरोपितों पर कार्रवाई करेगी. हालांकि, दोनों पक्षों के इस झगड़े से आसपास के लोगों में दहशत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें