मेरठ में सब्जी बेचने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मचा बवाल, पथराव

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 03:43 PM IST
मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा हर्रा में शनिवार को 2 पक्षों में जमकर ईट पत्थर चले. यह लड़ाई सब्ज़ी बेचने को लेकर हुआ था. दोनों पक्षों में करीब 2 घंटे तक पथराव हुआ. जिससे कि एक पुलिसकर्मी और दर्जनों लोगों  घायल हो गए. पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार और 100 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.
मेरठ में सब्जी बेचने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मचा बवाल, पथराव

मेरठ. मेरठ के सरूरपुर में शनिवार की सुबह 2 पक्षों में जमकर ईट पत्थर चले. बताया जा रहा है कि विवाद सब्ज़ी बेचने को लेकर शुरू हुआ. मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा हर्रा का है. दोनों पक्षों में करीब 2 घंटे तक पथराव हुआ. 

इस खूनी संघर्ष में एक पुलिसकर्मी के अलावा दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है. चश्मदीदों ने बताया कि इस खूनी संघर्ष के वक़्त पुलिस भी मौके पर मौजूद थी पर वह तमाशबीन बनी रही. घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके अलावा 100 अज्ञात लोगों मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बिजली निजीकरण आंदोलन से निबटने को तैयार पुलिस प्रशासन

यह विवाद फिर के चलते दोनों पक्षों की ओर से दो खानदान अब आमने-सामने आ गये. जिसके चलते यह लड़ाई बढ़ रही है. इसका नुकसान मोहल्ले वालों को हो रहा है. स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे. मोहल्ले के रास्ते और मकानों में ईंटों पड़ी हुई है. इस मामले पर इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने कहा कि 12 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगी.

किसानों ने जमीन मुआवजे को ले भैंसा-बुग्गी चला रोका दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे काम 

जानकारी के मुताबिक, हर्रा में रहने वाले जुबैर ने शुक्रवार को पांचली बुजुर्ग गाँव में सब्ज़ी बेचने गया था. वहां दुकान लगाने के दौरान स्थानीय निवासी आसिफ ने जुबैर से मारपीट की. जुबैर पक्ष के 3 लोगों के खिलाफ तहरीर देने से गाँव का माहौल तनावपूर्ण हो गया. जिसके बाद शनिवार सुबह दोनों पक्षों के लोग हिंसा पर उतारू हो गए. इस दौरान लोगों ने छतों पर चढ़कर करीब 2 घंटे तक एक दूसरे पर जमकर पत्थर फेंके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें