मेरठ में बाइक सवार बदमाश ने सर्राफा व्यापारी से लूटा 20 लाख का सोना

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 12:10 PM IST
  • बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से करीब 400 ग्राम सोना लूट का मामला सामने आया है. लूटे गए सोने की कीमत करीब 20 लाख रुपये आंकी जा रही है. लूटपाट होने के बाद व्यापारी ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. साथ ही मांग की है कि लुटेरों की गिरफ्तारी कर सोना वापिस दिलाने की मांग की है
बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से करीब 400 ग्राम सोना लूट लिया.

मेरठ.  मेरठ कोतवाली थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से करीब 400 ग्राम सोना लूट का मामला सामने आया है. लूटे गए सोने की कीमत करीब 20 लाख रुपये आंकी जा रही है. लूटपाट होने के बाद व्यापारी ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. साथ ही मांग की है कि लुटेरों की गिरफ्तारी कर सोना वापिस दिलाने की मांग की है. मामला तब का है जब शहरभर में छह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट पर थी.

रविवार की सुबह सर्राफ व्यापारी से लूट की वारदात कोतवाली क्षेत्र के प्रहलादनगर इलाके में हुई. जैसे की जानकारी मिली है कि मेरठ शहर के सर्राफा व्यापारी प्रमोद वर्मा और भगवत प्रसाद वर्मा करीब 400 ग्राम सोना ब्रह्मपुरी से आगरा सप्लाई करने जाना था. इसके लिए भूमिया पुल की ओर से हापुड़ अड्डे की तरफ किराये के ऑटो में बैठकर जा रहे थे. रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने प्रहलादनगर इलाके में उनका ऑटो रुकवाया और 400 ग्राम सोना लूटकर फरार हो गए. 

मेरठ में रविवार को 6 घंटे रहेगी बत्ती गुल, इन इलाकों को नहीं मिलेगी बिजली सप्लाई

 लूट की घटना की सूचना जैसे ही जोहरी बाजार व्यापार संघ अध्यक्ष संत कुमार वर्मा को मिली उन्होंने अन्य सर्राफा व्यापारी, मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी को साथ लेते हुए लूटपाट व्यापारी से मामले की जानकारी लेने पहुंचे. इसके बाद सभी कोतवाली थाना पहुंचे और घटना को लेकर तहरीर दी. सर्राफा व्यापारियों ने लूटपाट की घटना को लेकर लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस कई बिन्दूओं पर घटना की जांच और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए जुट चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें