मेरठ: छात्रा हुई लापता, दूसरे समुदाय के युवक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 12:54 PM IST
  • मेरठ के शास्त्रीनगर इलाके में मंगलवार को एक छात्रा लापता हो गई, जिसको लेकर पुलिस ने दूसरे समुदाय के युवक को उठा लिया. इस मामले में पुलिस ने दूसरे समुदाय के युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
छात्रा हुई लापता, दूसरे समुदाय के युवक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में एक बार फिर से महिला सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ गईं. दरअसल, शास्त्रीनगर इलाके में मंगलवार को एक छात्रा लापता हो गई, जिसको लेकर पुलिस ने दूसरे समुदाय के युवक को उठा लिया. जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने छात्रा की बरामदगी को लेकर थाने में हंगामा किया. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि शास्त्रीनगर निवासी व्यापारी की बेटी मंगलवार को लापता हो गई. पीड़ित परिजनों को शक है कि दूसरे समुदाय का एक युवक बेटी को अगवा करके ले गया है. मामले के तूल पकड़ने से पहले ही पुलिस ने दूसरे समुदाय के युवक को उठा लिया है.

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक के मोबाइल में छात्रा का नंबर मिला है. इसके बाद पुलिस ने युवक के मोबाइल की सीडीआर निकाली. वहीं, पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हई है. हालांकि, इस मामले को लेकर लेकर और छात्रा की बरामदी के लिए बजरंग दल के निमेश वशिष्ठ सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने नौचंदी थाने में हंगामा मचा दिया.

बाइक बोट घोटाला, मेरठ सेक्टर के EOW ने एडिशनल डायरेक्टर का मकान किया कुर्क, फरार

हालांकि, बाद में पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत करवाया और छात्रा को जल्द ही बरामद करने का आश्वासन दिया. इस मामले में सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि छात्रा अकेली ही गई है. नौचंदी थाने की पुलिस जल्द ही छात्रा को सकुशल बरामद कर लेगी. इस मामले को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं नेआरोप लगाया है कि अमन और अमान नाम के दो युवक कोचिंग सेंटर चलाते हैं. वे कोचिंग सेंटर चलाने की आड़ में नाबालिग छात्राओं को अपने प्रेम जाल में फंसाते हैं. पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है. उसने युवती को दिल्ली में भेजने की बात कही है. नौचंदी पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें