PM मोदी के जन्मदिन पर CCS यूनिवर्सिटी के छात्रों ने मनाया बेरोजगारी दिवस, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:09 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर छात्रों ने प्रदर्शन करके बेरोजगारी दिवस मनाया. युवाओं ने अपनी डिग्री जलाते हुए कहा कि जब सरकार नौकरी नहीं दे सकती तो ये किस काम की.
मेरठ में डिग्रियां जलाकर बेरोजगारी दिवस मनाते छात्र.

मेरठ. मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर छात्रों ने प्रदर्शन किया. पीएम मोदी के जन्मदिन पर गुरूवार को विश्वविद्यालय के गेट के बाहर सपा छात्र सभा के नेताओं और युवाओं ने प्रदर्शन करके बेरोजगारी दिवस मनाया. विरोध प्रदर्शन में छात्रों ने अपने डिग्री की प्रतियां फूंककर विरोध जताया. प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने बेरोजगारी के लिए केन्द्र और राज्य सरकार को जिम्मेदार बताया.

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रहे राजदीप विकल और सपा नेता विपिन भड़ाना के नेतृत्व में युवाओं और सपा छात्र सभा कार्यकर्ताओं ने गुरूवार की शाम को विश्वविद्यालय के गेट पर पहुंचकर नारेबाजी की. छात्रों ने पहले यहां 17 मिनट का मौन रखा और फिर अपनी डिग्री को जलाकर बेरोजगारी दिवस मनाया.

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर मेरठ के मस्जिदों और मदरसों में हुई दुआ

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि सरकार रोजगार नहीं दे सकती तो ये डिग्रियां किस काम की और इनका क्या फायदा? छात्रों ने विश्वविद्यालय के गेट पर केक काटा. छात्रों ने सरकार को बेरोजगारी और युवाओं की समस्याओं को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी. इस विरोध प्रदर्शन में समाजवादी नेता आकाश भड़ाना, आनंद प्रकाश, सिद्धार्थ, आदेश प्रधान, अनुज जावला, आदित्य पंवार, अतुल पांडे, राहुल वर्मा, अरुण पाल, रितिक शर्मा, विजय, हैविंन, विजय राणा और शुभम मलिक मौजूद रहे.

मेरठ: कृषि अध्यादेशों के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन तोमर का प्रदर्शन

आपको बता दें कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को युवा और छात्र बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे हैं. छात्रों और युवाओं ने बेरोजगार दिवस पर जगह-जगह पर जाकर अपना विरोध जताया. इससे पहले युवाओं ने बेरोजगारी को लेकर सितंबर को 9 बजे 9 मिनट आंदोलन भी किया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें