परतापुर में कार में अचानक लग गई आग, पिता-पुत्र ने कूदकर बचाई अपनी जान

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 4:39 PM IST
  • दिल्ली की तरफ से आर रही एक कार में अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते कार धूं-धूंकर जल गई.
परतापुर में कार में अचानक लग गई आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर दिल्ली की तरफ से आर रही एक कार में अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते कार धूं-धूंकर जल गई. हालांकि, गनीमत रही कि कार में मौजूद पिता और पुत्र ने कूदकर अपनी जान बचा ली. सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तकरीबन चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

इस घटना के बाद मुख्य हाईवे पर लंबा जाम लग गया. आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के जीवना गांव निवासी यशपाल और उनका बेटा अभिषेक कार में सवार होकर दिल्ली दवा लेने गए थे. लौटते समय परतापुर के भूड़बराल के नजदीक उनकी कार में आग लग गई. गनीमत रही कि कार में सवार दोनों लोग आग की चपेट में आने से बच गए. सूचना पर फायर ब्रिगेड व पुलिस मौके पर पहुंची.

NH-58 पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

हालांकि, फायर ब्रिगेड की टीम ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, गनीमत रही की इस बड़े हादसे में पिता और पुत्र ने समझदारी के साथ अपनी जान कूदकर बचा ली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें