अचानक निरीक्षण के लिए निकले नगर आयुक्त, पॉश कॉलोनियों में लगे मिले कूड़े के ढ़ेर

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 6:14 PM IST
  • मेरठ: शहर में जब अचानक सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए नगर आयुक्त मनीष बंसल दौरे पर निकले, तो यह देखकर हैरान रह गए कि शहर की पॉश कॉलोनियों में भी कचरे के ढ़ेर थे.
मेरठ में मानसरोवर कॉलोनी में जगह-जगह कचरे के ढ़ेर लगे मिले

मेरठ: शहर में जब अचानक सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए नगर आयुक्त मनीष बंसल दौरे पर निकले, तो यह देखकर हैरान रह गए कि शहर की पॉश कॉलोनियों में भी कचरे के ढ़ेर थे. मनीष बंसल शनिवार को सुबह आठ बजे निरीक्षण के लिए निकले थे. हालांकि, शहर की ऐसी हालत देख उन्होंने मौके पर मौजूद सफाई व खाद्य निरीक्षक को कड़ी फटकार लगाई और साथ ही कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

मेरठ: जिले को पोटेंशियल एक्सपोर्ट हब के रूप में किया जाएगा विकसित

बता दें, नगर आयुक्त मनीष बंसल को वार्ड 32 की मानसरोवर कॉलोनी में जगह-जगह कचरे के ढ़ेर लगे मिले, नालियां गन्दगी से जाम थी. वहीं, ड्यूटी पर ज्यादातर सफाई कर्मी मौजूद नहीं थे. जो सफाई कर्मी मौजूद थे, वह भी वर्दी में नहीं थे. किसी के पास झाड़ू नही थी तो किसी के पास फावड़ा.

वहीं, जब मनीष ने सफाई कर्मियों से इसका कारण पूछा तो उन्होंने ठेकेदारों पर ठिकरा फोड़ दिया. सफाई कर्मचारियों ने नगर आयुक्त से कहा कि ठेकेदार कोई सामग्री नहीं देता. नगर आयुक्त ने सफाई एवम खाद्य निरीक्षक अजयशील से कहा कि किस बात का निरीक्षण करते हो. नगर आयुक्त ने निरीक्षण के तत्काल बाद दोपहर एक बजे सफाई एवम खाद्य निरीक्षकों समेत पूरे अमले की बैठक बुला ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें