मेरठ में तंत्र-मंत्र इलाज के बहाने किशोरी से गैंगरेप, चार के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 11:50 PM IST
  • मेरठ के तांत्रिकों ने अमरोहा निवासी किशोरी से तंत्र-मंत्र द्वारा इलाज करने के नाम पर किशोरी के साथ गैंगरेप किया है. पीड़ित किशोरी ने साड़ी घटना परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने शिकायत मेरठ एसएसपी से की है.
Gangrape (Symbolic Pic)

मेरठ. अमरोहा के गजरौला निवासी एक किशोरी के साथ मेरठ के तांत्रिकों ने उपचार के नाम पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपी तांत्रिकों ने मामले का खुलासा करने पर परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. पीड़ित किशोरी के परिवार वालों ने गैंगरेप का आरोप लगाकर एसएसपी मेरठ को तहरीर दी है. एसएसपी मेरठ ने सीओ कोतवाली को मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं. गैंगरेप की शिकायत के बाद से सभी आरोपी तांत्रिक फरार हैं. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

पीड़ित किशोरी के परिवारजन एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी के सामने पेश हुए. परिजनों ने बताया कि बेटी काफी समय से बीमार थी, इसी दौरान उनके भावनपुर निवासी तारिक नामक परिचित ने तांत्रिक अफजाल मलिक निवासी रशीदनगर के बारे में बताया।परिजनों के अनुसार, तारिक ने बताया कि अफजाल किशोरी का बेहतर इलाज कर देगा. जिसके बाद हम किशोरी को लेकर अफजाल के पास आए थे.परिजनों ने आरोप लगाया कि तांत्रिक अफजाल मलिक के पास तारिक, असलम और कारी जुल्फिकार भी तंत्र क्रिया सीखते हैं. सभी आरोपियों ने मिलकर कुछ समय पूर्व किशोरी के साथ गैंगरेप किया. 

अय्याश था पूर्व IAS की बेटी को हिंदू बनकर फंसाने वाला आरिफ, कैमरे में सब रिकॉर्ड

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पांच जुलाई को भी आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया, जिसके बाद किशोरी ने सारी बात परिजनों को बताई. एसएसपी की ओर से सीओ कोतवाली को तत्काल आरोपों की जांच और कार्रवाई के लिए निर्देश दिए हैं. वहीँ  दूसरी ओर सभी आरोपी तांत्रिक फरार चल रहे हैं. पीड़ित परिवार ने तहरीर में लाखों की ठगी का भी आरोप तांत्रिकों पर लगाया है. जिसमे कहा गया है की तांत्रिकों ने रकम दोगुनी करने का लालच देकर 26 लाख रुपये में जमीन बिकवाई थी. जिसके बाद से ही फोन उठाना बंद कर दिया. एसपी सिटी विनीत भटनागर के अनुसार शिकायती पत्र के बारे में जानकारी हुई है, पुलिस जांच कर रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें