किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, मां पर अश्लील वीडियो बनवाने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 12:42 PM IST
  • सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली लड़की ने अपनी मां पर एक अधेड़ को बेचने का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां ने नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म में अधेड़ की सहायता भी की.
किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, मां पर अश्लील वीडियो बनवाने का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक लड़की ने अपनी मां पर उसे बेचने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है. दरअसल, सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली लड़की ने अपनी मां पर एक अधेड़ को बेचने का आरोप लगाया. इस दौरान लड़की ने बताया कि अपनी मां पर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म में सहयोग करने को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है.

लड़की ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इस मामले में पुलिस ने मामले में दो अन्य लोगों को भी नामजद किया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और किशोरी को डाक्टरी जांच के लिए भेजा है. बता दें, सरधना थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी.

स्कूलों द्वारा की जा रही पूरे साल की स्कूल फीस की मांग, अभिभावक परेशान

उसके बाद महिला ने क्षेत्र के ही दूसरे गांव में शादी कर ली. मामलो को लेकर पीड़ित किशोरी का कहना है कि उसकी तीन बहनें और एक भाई है. मां ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर जुल्हैड़ा निवासी अधेड़ के साथ शादी के नाम पर बेच दिया. हालांकि, जब वह होश में आई, तो वह जुल्हैडा में मौजूद थी. किशोरी ने बताया कि 11 मार्च को वह बड़ी मुश्किल से आरोपियों के चंगुल से छूटकर भाग निकली और फिर 14 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची.

किशोरी ने आरोप लगाया कि नशीला पदार्थ पिलाकर मां पहले गंगनहर में डालने का प्रयास भी कर चुकी है. उसकी मां पूर्व में तीन शादियां कर चुकी है. उसका चाल-चलन ठीक नहीं है. लड़की का आरोप है कि उसकी मां अन्य बहनों को भी बेचने की तैयारी में है. वहीं, इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर किशोरी की मां, अश्वनी और योगेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है.

स्पोटर्स स्टेडियम में महिला खिलाड़ी से हुई छेड़छाड़, तो युवक को जड़ दिए थप्पड़

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें