मेरठ में किशोरी के साथ तीन बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 8:15 PM IST
  • मेरठ के भावनपुर क्षेत्र में 13 साल की किशोरी से राजमिस्त्री द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. बताया जा रहा है कि परिवार के लोग इज्जत के कारण घटना को दबाए हुए थे, लेकिन हिम्मत दिखाकर उन्होंने भावनपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी.
१३ साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म

मेरठ.मेरठ में अपराध की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मेरठ के भावनपुर क्षेत्र में 13 साल की किशोरी से राजमिस्त्री द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. बताया जा रहा है कि परिवार के लोग इज्जत के कारण घटना को दबाए हुए थे, लेकिन हिम्मत दिखाकर उन्होंने भावनपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को जानकारी दी है कि आरोपी तीन बच्चों का पिता है.

मेरठ: एनवायरनमेंट क्लब ने गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशी, दिवाली पार्टी की आयोजित

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम इरशाद है और वह औरंगाबाद का रहने वाला है. भावनपुर क्षेत्र में वह एक गांव में मकान का निर्माण कर रहा था. बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को परिवार के लोग खेत में पशुओं का चारा लेने गए थे, इस दौरान राजमिस्त्रई इरशाद पड़ोस की 13 साल की बच्ची को निर्माणाधीन मकान में खींच लाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब परिवार के लोग घर आए तो किशोरी ने उन्हें घटना की जानकारी दी.

परिवार के लोगों ने बताया कि बीते गुरुवार को राजमिस्त्री ने किशोरी के परिजन को धमकी दी थी कि अगर पुलिस को सूचना दी गई तो वह परिवार के ही एक सदस्य क हत्या कर देगा. इसके बाद परिवार के लोग किशोरी को लेकर थाने गए. घटना के बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर रघुराज ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर ही राजमिस्त्री इरशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. लेकिन शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें