पेट में दर्द की शिकायत लेकर लड़की पहुंची डॉक्टर के पास, सच सुनकर सबके उड़े होश

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 9:38 PM IST
  • पेट में दर्द की शिकायत पर जब 15 साल की लड़की को उसके परिवार के लोग डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो डॉक्टर की बात सुनकर सबके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. 
पेट में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची किशोरी, निकली आठ माह की गर्भवती (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. मेरठ के सरधना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास जाती है तो उसके होश ही उड़ जाते हैं. डॉक्टर ने जब लड़की का टेस्ट किया तो पता लगता है कि 15 साल की किशोरी आठ महीने प्रेगनेंट है. इस बात को सुनकर लड़की और उसके परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. 

डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद पता लड़की की प्रेगनेंसी का खुलासा होता है जिसके बाद परिवार के लोग सख्ती से इस बच्चे के पिता के बारे में पूछते हैं. इसपर किशोरी ने बताया कि आठ महीने पहले वो घर में जब अकेली थी तभी पड़ोस के एक युवक ने उसके साथ रेप किया था.

मेरठ: किसान महापंचायत की तैयारी में AAP, संजय सिंह बोले- देश बेच रही मोदी सरकार

नाबालिग लड़की ने बताया कि युवक ने उसे धमकाया था कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा. मामला सामने आने पर लड़की के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

योगी सरकार की योजना, बोर्ड में टॉप करने वाली छात्राओं के नाम पर बनेंगे तालाब

इस मामले में पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी रजनीश उर्फ बिट्टू निवासी खेवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के लिए उसके घर में दबिश दी गई थी, हालांकि, वह फरार है.

पत्रकार बनकर इंटरव्यू के बहाने कर रहा था छेड़छाड़, मोबाइल में कई लड़कियों के फोटोज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें