मेरठ: लाउडस्पीकर चलाने पर मंदिर सेवक की युवकों ने पिटाई, मामला दर्ज, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 9:36 AM IST
  • मामले के बाद सेवक ने थाने में पुलिस ने तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच और आरोपितों पर कार्रवाइ करने के लिए गांव में आई लेकिन गांव में कोई आरोपी नहीं मिला. पिटाई करने वाले युवक ने पहले भी लाउडस्पीकर का विरोध कर चुके थे. मामले पर हिंदु संगठनों ने विरोध जताया है और कार्रवाई की मांग की है.
Police Generic Photo

मेरठ. भावनपुर के पचपेड़ा गांव में लाउडस्पीकर तेज चलाकर आरती करने वाले मंदिर के सेवक की गांव के कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी. मामले के बाद सेवक ने थाने में पुलिस ने तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच और आरोपितों पर कार्रवाइ करने के लिए गांव में आई लेकिन गांव में कोई आरोपी नहीं मिला. पिटाई करने वाले युवक ने पहले भी लाउडस्पीकर का विरोध कर चुके थे. मामले पर हिंदु संगठनों ने विरोध जताया है और कार्रवाई की मांग की है. 

भावनपुर थाना इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया है कि सेवक की पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस पर पीड़ित ने शिकायत की है जिसके बाद पुलिस ने जांच करनी शुरु कर दी है. पुलिस जांच के लिए गांव गई थी लेकिन आरोपितों में से कोई भी गांव में नहीं था. साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया की पुलिस आरोपितों पर जांच कर कार्रवाई करेगी. 

मेरठ: दुस्साहस! चौकी प्रभारी को बंधक बनाकर पीटा, वर्दी फाड़ी, 6 अरेस्ट

जैसे की जानकारी मिली है कि पचपेड़ा गांव का रहने वाला खमीचंद्र रोजाना मंदिर में साफ सफाई करता था. सुबह और शाम की आरती की व्यवस्था के लिए सफाई के साथ लाउडस्पीकर चलाता था. जिसपर युवकों से पहले भी विवाद हो चुका था. लेकिन मंगलवार को युवकों ने शराब पी हुई थी और उस पर हमला कर दिया. साथ ही आगे से आवाज ऊंची कर लाउडस्पीकर चलाने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें की इससेे पहले पास के ही गांव में ऐसे ही मामले पर सेवक की हत्या की जा चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें