मेरठ: टेंपू चालक ने मांगा किराया, तो शराबी युवक ने लगा दी टेंपू में आग

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 6:45 PM IST
  • यहां के पल्लवपुरम फेज-2 में जब टेंपू चालक ने युवक से किराया मांगा, तो शराबी युवक ने टेंपू में आग लगा दी.
टेंपू चालक ने मांगा किराया, तो शराबी युवक ने लगा दी टेंपू में आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर जब टेंपू चालक ने किराया मांगा, नशे में धुत्त शख्स ने किराया देने के बजाय उसके टेंपू में आग लगा दी. यह मामला मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेज-2 का है. यहां पर डबल स्टोरी में एक व्यक्ति ने टेंपू में आग लगा दी, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक टेंपू पूरी तरह से जल चुका था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पल्लवपुरम फेज-2 डबल स्टोरी मकान नंबर एम ई-485 निवासी राकेश कुमार बेगमपुल से मोदीपुरम तक टेंपू चलाता है. बुधवार की दोपहर तीन बजे वह डबल स्टोरी मोदीपुरम निवासी अमित कुमार उर्फ विक्की को बेगमपुल से लेकर मोदीपुरम आया था. राकेश ने बताया कि उसे छोड़ने के बाद वह घर जा रहा था, लेकिन अमित ने कहा कि उसे उसके घर पर छोड़ दे. इसके लिए अलग से 50 रुपए और दे दूंगा. इसके बाद राकेश उसे उसके घर पर ले गया. वहां उसने पैसे मांगे तो अमित ने पैसे देने से इंकार कर दिया.

मेरठ : इंजीनियर ने दहेज में मांगी ऑडी कार, नहीं मिलने पर घर से निकाला

राकेश ने बताया कि अमित शराब के नशे में धुत्त था. पैसे मांगने पर उसने हंगामा कर दिया. अमित के घर से थोड़ी दूरी पर ही राकेश का घर था. वह अपने टेंपू को छोड़कर घर खाना खाने चला गया. इसी दौरान अमित ने पेट्रोल डालकर टेंपू में आग लगा दी. वहीं आग लगने की सूचना पर राकेश और उसकी पत्नी वहां पहुंचे. आग को देखकर वहां पर लोगों की भीड़ लग गई. इसके बाद राकेश ने पुलिस को सूचना दे दी. जिसके बाद सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस पहुंची.

वहीं, जब वहां भीड़ जमा हो गई तो अमित वहां मौजूद लोगों को भी धमकाकर अभद्रता करने लगा. हालांकि टेंपू जलने के दौरान पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे थाने ले गई. इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि वह आए दिन शराब पीकर यहां लोगों को परेशान करता है.

मेरठ: देर रात घर पंहुचा नेशनल शूटर तो आई उसपर शामत, पत्नी ने बुलाई पुलिस

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें