हरिद्वार में शराब कारोबारी से ठगी करने वाले बदमाश मेरठ से रखते हैं ताल्लुक

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 01:55 PM IST
  • मेरठ: हाल ही में हरिद्वार में हुई लूट के तार अब मेरठ से जुड़ गए हैं. दरअसल, हरिद्वार के कनखल स्थित शक्ति नगर में शराब कारोबारी और उनके मैनेजर से 22 लाख की लूट की गई थी, साथ ही उन पर जानलेवा हमला भी किया गया था.
हरिद्वार में हुई लूट के तार अब मेरठ से जुड़े

मेरठ: हाल ही में हरिद्वार में हुई लूट के तार अब मेरठ से जुड़ गए हैं. दरअसल, हरिद्वार के कनखल स्थित शक्ति नगर में शराब कारोबारी और उनके मैनेजर से 22 लाख की लूट की गई थी, साथ ही उन पर जानलेवा हमला भी किया गया था. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लूट को अंजाम देने वाले बदमाश मेरठ से ताल्लुक रखते हैं. एसटीएफ की टीम से सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कराई गई है.

बता दें, 13 सितंबर को शराब कारोबारी सागर जायसवाल के छोटे भाई अनंतराम जयसवाल और उनका मैनेजर गयापाल तीन ठेकों से नकदी एकत्र करने के बाद बोलेरो से कनखल स्थित शक्तिनगर गए. अनंतराम बोलेरो से उतरकर दूसरे तल पर बने ऑफिस पर चले गए. बोलेरो में बैठे मैनेजर गयापाल और संजय कैश निकालने लगे. तभी वहां पर मौजूद दो हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर 22 लाख का कैश लूट लिया. गयापाल और संजय ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया.

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर चार दिन लोड टेस्टिंग के लिए NCR में ट्रैफिक डायवर्जन

हालांकि, इस हमले में वह बाल-बाल बचे. गोली गयापाल की पैंट की बेलट से लटक रही चॉबी से टकराकर निकल गई, जबकि संजय को सिर पर पिस्टल के बट से वार घायल कर दिया गया था. लूट और जानलेवा हमले की घटना के बाद हरिद्वार पुलिस ने बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज निकाल ली है. माना जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश मेरठ के रहने वाले है. सीओ एसटीएफ ब्रिजेश सिंह ने बताया कि हरिद्वार से आई टीम की मदद की जा रही है. ताकि वारदात का पर्दाफाश हो सकें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें