पिटाई का बदला लेने के लिए दोस्त ही बना जान का दुश्मन, बीयर पिलाकर कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 1:32 PM IST
  • मेरठ में दोस्त ही दोस्त की जान के दुश्मन बन बैठे. दरअसल, पिटाई का बदला लेने के लिए पहले तो उन्हें अपने दोस्त को बीयर पिलाई, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.
पिटाई का बदला लेने के लिए दोस्त ही बना जान का दुश्मन, बीयर पिलाकर कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर शख्स ने बदला लेने के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी. शहर के पांचली बुजर्ग गांव के जंगल में एक हफ्ते पहले सरकारी नलकूप के हौज में युवक मिलने से सनसनी फैल गई थी. वहीं, एक हफ्ते बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.

इस मामले को लेकर कार्यवाहक थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि बीती 31 जनवरी को पांचली बुजुर्ग गांव के जंगल में सरकारी नलकूप के हौज में मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी के गांव समौली दयालपुरी में रहने वाले जितेंद्र का शव मिला था.

उससे पहले परिवार वालों ने जितेंद्र के गायब होने का मुकदमा दर्ज करवाया था. वहीं, शव का जब पोस्टमार्टम कराया गया, तो रिपोर्ट में युवक की मौत दम घुटने से होने की बात सामने आई थी. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो सूचना मिली कि क्षेत्र के पांचली बुजुर्ग गांव निवासी अजमल पुत्र असगर व मेरठ के जवाहर नगर, रोहटा रोड निवासी शिवकुमार उर्फ पिकू पुत्र नरेंद्र वारदात स्थल के पास कार में देखे गए थे. पुलिस ने अजमल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने खुलासा कर दिया.

मेरठ: बदमाशों ने पीछे से वारकर ठेकेदार को किया बेहोश, लूटकर ले गए रुपये

अजमत ने बताया कि वह तीनों नजीबाबाद में रोड़ी मिक्सचर प्लांट पर नौकरी करते थे. एक महीने पहले जितेंद्र छुट्टी लेकर घर पर चला गया था. इसी बीच शिव कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले जितेंद्र ने उसको अपने घर पर बुलाकर स्वजन से पिटाई करा दी थी. उस पिटाई का बदला लेने के लिए जितेंद्र को ठिकाने लगाने की योजना बनाई गई. वह और शिवकुमार कार में जितेंद्र के घर पर पहुंचे और उसे साथ ले लिया. रास्ते में उन्होंने बीयर खरीद कर जितेंद्र को पिलाई. जब जितेंद्र को नशा हो गया तो उसकी गला घोंटकर हत्या करके शव को पांचली बुजुर्ग गांव के जंगल में सरकारी नलकूप के हौज में डालकर फरार हो गए थे.

इस मामले में पुलिस ने अजमल का चालान कर जेल भेज दिया. जबकि हत्या का मुख्य आरोपित शिवकुमार उर्फ पिकू अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है, तो लगातार पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

CM योगी का निर्देश जल्द शुरू करें दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रैपिड ट्रांजिट सिस्टम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें