योगी के मंत्री की अफसरों को हिदायत- सांसद-विधायकों का कॉल रिसीव करें

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 6:12 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विकास कार्यों की समीक्षा की. मंत्री श्रीकांत शर्मा जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं. इस दौरान मंत्री ने अधिकारियों समेत सांसदों और विधायकों के फोन रिसीव करने तथा कॉल बैक करने के भी निर्देश दिए.
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मेरठ के प्रभारी मंत्री भी हैं.

मेरठ- शनिवार को उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विकास कार्यों की समीक्षा की. मंत्री श्रीकांत शर्मा जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं. इस दौरान मंत्री ने अधिकारियों समेत सांसदों और विधायकों के फोन रिसीव करने तथा कॉल बैक करने के भी निर्देश दिए.

बताते चलें कि विकास भवन में कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सुबह 9 बजे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक शुरू की. इस दौरान बैठक में सांसद राजेंद्र अग्रवाल के अलावा कांता कर्दम और विजयपाल तोमर के साथ ही विधायक सोमेंद्र तोमर, सत्य प्रकाश अग्रवाल, सत्यवीर त्यागी संगीत सोम भी मौजूद रहे.

मेरठ: रविवार को किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे CM केजरीवाल, तैयारियां पूरी

इस बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ ही कार्यदाई संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया. विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान कुछ विभागों के अधिकारियों ने निर्माण कार्यों की मद में बजट अवमुक्त नहीं होने की भी बात कही. इस बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अधिकारियों को निर्माण कार्यो को तेजी से और गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश दिए. साथ ही मंत्री ने चेतावनी दी कि किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे: 15 मार्च तक कार्य पूरा न होने पर एजेंसी होगी जिम्मेदार

मेरठ : नौकरी के नाम पर बनाता था फर्जी मार्कशीट, पुलिस ने किया गिरोह का भांडाफोड़

सोतीगंज में चोरी की बाइक कटवाने जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार

मेरठः चित्रकला प्रदर्शनी में मुस्लिम छात्रों ने कागज पर उकेरे श्रीराम के प्रसंग

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- सपा सरकार बनी तो हर महिला को खाते में देंगे 1 हजार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें