बेटी के अपहरण की बाप ने दर्ज करवाई थी रिपोर्ट, मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थाने

Smart News Team, Last updated: 06/11/2020 02:25 PM IST
  • मेरठ में दरौला थाना पुलिस तब चौंक गई, जब एक पिता ने जिस युवक पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया, उसी शख्स को बेटी ने अपने अपना पति बता दिया.
पिता को लगा लड़की का हुआ अपहरण लेकिन शादी करके लौटी लड़की

मेरठ.मेरठ में दरौला थाना पुलिस तब चौंक गई, जब एक पिता ने जिस युवक पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया, उसी शख्स को बेटी ने अपने अपना पति बता दिया. दरअसल, मामला दौराला थाना के अंतगर्त आने वाले गांव नंगली का है. यहां पर युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी. लापता युवती के पिता ने गांव निवासी एक युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि, पुलिस तब चौंक गई, जब गायब हुई लड़की मांग में सिंदूर भरकर और हाथों में लाल चूड़िया पहने थाने पहुंच गई.

मेरठ: बदलावों के साथ लाल-हरे पैकेट में बंटेगा आंगनबाड़ी केंद्रों पर पोषाहार राशन

थाने पहुंचकर युवती ने पुलिस कर्मियों से कहा उसे कोई भगाकर नहीं ले गया. वह अपनी मर्जी से गई थी और आरोपी से उसने शादी कर ली है. वह उसका पति है. यह जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो वे भी थाने पहुंच गए. थाने में काफी देर तक हंगामा होता रहा. बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा दिया और कहा कि कोर्ट जो भी आदेश देगा वह दोनों पक्षों को मानना होगा.

वहीं, युवती को फिलहाल पुलिस की कस्टडी में ही थाने में रहना होगा क्योंकि युवक ने अपनी पत्नी की जान को खतरा बताया है. इस मामले में इंस्पेक्टर दौराला किरणपाल सिंह का कहना है कि युवती के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. युवती खुद ही थाने पहुंची और आरोपी के साथ शादी करने की जानकारी दी. बयान दर्ज कराने के बाद कोर्ट के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें