शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 9:03 PM IST
  • मेरठ में युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. कंकरखेड़ा क्षेत्र में शास्त्रीनगर के निवासी युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे चार साल तक दुष्कर्म किया है.
दोस्ती के नाम पर नजदीकियां बढ़ाकर किया दुष्कर्म

मेरठ.मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में युवक द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. कंकरखेड़ा क्षेत्र में शास्त्रीनगर के निवासी युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे चार साल तक दुष्कर्म किया है. इस मामले को लेकर पीड़िता ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है. युवती ने बताया कि युवक एक डॉक्टर है और शास्त्रीनगर में एमसीसी हॉस्पिटल का संचालन करता है. युवक के साथ ही उसके पिता भाई डॉक्टर हैं.

युवती ने तहरीर में जानकारी दी कि वह मेरठ में स्थित एक अस्पताल में काम करती थी. साल 2016 में उसकी मुलाकात शास्त्रीनगर निवासी रोहित प्रधान से हुई. युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि रोहित ने दोस्ती के नाम पर उसके साथ नजदीकियां बढ़ा लीं. इसके साथ ही युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी प्रयास किया. विरोध करने पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ युवक ने संबंध बनाए. युवती ने आरोप लगाया कि रोहित ने उसे कई बार शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. शादी की जिद करने पर आरोपी ने मारपीट की और पिस्टल दिखाकर जान से मारने तक की धमकी दी.

मेरठ में गोदाम पर पुलिस ने मारा छापा, 10 लाख के पटाखे हुए बरामद

युवती ने आरोपी रोहित पर उसका जबरन गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया है. उसने बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और वह उसे धोखे में रखकर संबंध बना रहा था. ऐसे में पुलिस ने तहरीर के आधार पर रोहित, पिता सुरेंद्र पाल सिंह, पत्नी दीपा, मां ब्रिजेश, भाई रोबिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ दौराला संजीव कुमार दीक्षित ने

बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और युवती को भी मेडिकल के लिए भेजा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें