मेरठ में चेकिंग टीम ने पकड़ा तो युवक ने बनियान उतारकर बनाया मास्क, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 12:58 PM IST
  • मेरठ के कमिश्नरी चौराहे पर मास्क चेकिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में चेकिग टीम ने जब एक युवक को  बिना मास्क पहने पकड़ा तो उसने अपनी ही बनियान को उतारकर मुह पर बांध लिया. पुलिस टीम ने युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया.
पुलिस की चेकिंग के दौरान मास्क न होने पर युवक ने बनियान उतारकर मुंह से बाधा.

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोविड-19 के केस लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिस प्रशासन सख्ती के तौर पर मास्क की चेकिंग कर रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर मास्क चेकिंग की एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.  घटना मेरठ के कमिश्नरी चौराहा की है. वायरल वीडियो में कमिश्नरी चौराहे पर पुलिस इंस्पेक्टर को ई रिक्शा चालक के साथ दो लड़के और एक महिला जाते मिल गए. ई रिक्शा चालक ने मास्क और महिला ने अपने दुपट्टे से मुंह ढक रखा था.

वही ई रिक्शा पर बैठे दोनों लड़के में से एक लड़के ने अपने गमछे से मुंह ढक लिया. दूसरे लड़के के पास मुंह ढकने के लिए कुछ भी नहीं था. इंस्पेक्टर और पुलिस प्रशासन को देखकर दूसरा लड़का घबरा गया. चेकिंग टीम के द्वारा बार-बार मास्क कहां है, पूछे जाने पर दूसरा लड़का धीरे-धीरे अपने शर्ट का बटन खोलने लगा. और अंदर पहने बनियान इनको उतार कर अपना मुंह ढक लिया. और अपने शर्ट को पहन लिया. चेकिंग टीम ने उस लड़के को चेतावनी दिया.और वहां से जाने की इजाजत दी.इस पूरी घटना क्रम का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

वीकेंड लॉकडाउन को लेकर सख्ती, नहीं खुलेगी कोई दुकान, जानें किस टाइम बंद होंगे बाजार

यूपी के मेरठ में लगातार कोविड-19 के केस लड़ रहे हैं. इसके लिए मेरठ प्रशासन ने मेरठ में रात 10 बजे से लाइट कर्फ्यू लगा दिया है. मेरठ का स्वास्थ्य विभाग संक्रमण रोकने के लिए प्रतिदिन 6989 को कोविड-19 सैंपल की जांच कर रहा है. जो अपने आप में रिकॉर्ड है. पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लोगों से मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की लगातार अपील कर रहा है.

श्रद्धालुओं से भरी DCM पलटी, आगरा के 10 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

वीकेंड लॉकडाउन को लेकर सख्ती, नहीं खुलेगी कोई दुकान, जानें किस टाइम बंद होंगे बाजार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें