BJP नेता पर महिला का संगीन आरोप, कहा- नहाते समय शूट की अश्लील वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 6:01 PM IST
  • मेरठ के मवाना क्षेत्र भाजपा नगर अध्यक्ष गोविंद गुप्ता पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि वह घर में बाथरूम में नहा रही थी तो बीजेपी नेता के साथ कुछ लोग आए और उसके बाथरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और उसका अश्लील वीडिया बनाया.
मेरठ में बीजेपी नेता पर एक महिला ने जबरदस्ती उसकी वीडियो बनाने का लगाया आरोप

मेरठ: मेरठ में एक महिला ने बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने मवाना के भाजपा नगर अध्यक्ष गोविंद गुप्ता पर आरोप लगाया है कि जब वह घर में बाथरूम में नहा रही थी तो बीजेपी नेता के साथ कुछ लोग आए और उसके बाथरूम का दरवाजा तोड़कर भीतर घुस गए. उन्होंने अश्लील वीडियो बनाया और उसको वायरल करने की धमकी दी. 

महिला का आरोप है कि गलत नीयत से कपड़े फाड़े और मारपीट भी की गई. दरअसल, संपत्ति विवाद को लेकर बीजेपी नेता ने दंपत्ति का समझौता करवाया था, जो उन पर ही भारी पड़ गया और दंपत्ति ने बीजेपी नेता पर यह आरोप लगा दिया. वहीं, इस मामले में बीजेपी नेता ने महिला पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि रिपोर्ट के दबाव में ही महिला ने उन पर ये आरोप लगाए हैं. जबकि, महिला ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया है, जिससे उनको चोट भी लगी है. 

पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

महिला का अपने रिश्तेदारों से संपत्ति का विवाद चल रहा है. इस मामले का समझौता कराने में मवाना के बीजेपी नगर अध्यक्ष गोविंद गुप्ता भी शामिल थे. महिला पर आरोप लगा है कि उसने संपत्ति विवाद में समझौता कराने के दौरान धारदार हथियार से बीजेपी नेता पर हमला किया, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

मेरठ: खाली प्लाट में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान में जुटी पुलिस

वहीं, पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि मवाना में एक तीन मंजिला मकान है, जिसको लेकर के एक परिवार में विवाद चल रहा है. यह विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है. इसमें महिला ने आरोप लगाया कि उनके हिस्से में कब्जा करने का प्रयास किया गया, जिसको लेकर बीजेपी के नेता समझौता करा रहे थे. पुलिस ने कहा कि वह इस मामले में पूरी जांच करेगी और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें