मेरठ के इन इलाकों में आज रहेगी बिजली गुल, जानिए क्या है वजह

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 8:03 PM IST
मेरठ के इन इलाकों में रैपिड रेल कॉरिडोर के निर्माण के लिए बिजली गुल रहेगी. दरअसल, दिल्ली रोड पर 33 केवी बिजली लाइन को शिफ्ट करने के लिए रविवार को अंडरग्राउंड केबिल डाली जाएगी.
मेरठ के इन इलाकों में आज रहेगी बिजली गुल, जानिए क्या है वजह

मेरठ के इन इलाकों में रैपिड रेल कॉरिडोर के निर्माण के लिए बिजली गुल रहेगी. दरअसल, दिल्ली रोड पर 33 केवी बिजली लाइन को शिफ्ट करने के लिए रविवार को अंडरग्राउंड केबिल डाली जाएगी. जिसके लिए सुबह 11 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक बिजली आपूर्ति ठप रहेगी. बता दें, मेरठ में रैपिड रेल कॉरिडोर का काम तेजी से चल रहा है.

पुलिस के सवालों से परेशान सर्राफ की बिगड़ी तबियत, कुछ समय पहले हुई लाखों की चोरी

वहीं, अंडरग्राउंड लाइन डालने के दौरान शारदा रोड बिजली घर से जुड़े मोहल्ले ब्रह्मपुरी, शारदा रोड, सराय लाल दास, ईश्वरपुरी, भगवतपुरा, वीरनगर, गौरीपुरा, कर्मअली, जाटव गेट और हापुड़ रोड बिजलीघर से जुड़े मोहल्ले शिवपुरम, सूर्या पैलेस, भगवती कुंज, सुपर टेक पामग्रीन व ग्रीन विलेज, ग्रहम कालोनी, मोहकमपुर, तिरुपति इंडस्ट्रियल एरिया, मोहकमपुर उपकेंद्र से जुड़े मोहल्ले मोहकमपुर फेज-एक, फेज-दो, स्पोर्ट्स कांपलेक्स, सांईपुरम, ध्यानचंद नगर आदि की बिजली आपूर्ति ठप रहेगी. हालांकि, जल्दी ही काम हो जाने से लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें