मेरठ: छत पर घेराबंदी होते देख चोरों ने ज्वैलरी-कैश से भरे दो बैग छोड़ हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 8:02 AM IST
  • मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के घर पर चोरी करने के बाद बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया. चोरों ने घेराबंदी होते ही ज्वैलरी और कैश से भरे दो बैग को एक मकान की छत पर छोड़कर भाग गए.
पुलिस ने चोरी के कैश और ज्वैलरी बरामद किए हैं. 

मेरठ. मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कम्पाउंड में एक व्यापारी के घर पर चोरी करने के बाद बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया. घेराबंदी होते देख बदमाशों ने ज्वैलरी और कैश से भरे दो बैग को एक मकान की छत पर छोड़कर भाग गए. उस मकान के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना देते हुए बैग पुलिस को सौंप को दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक गार्ड से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस को नेपाली नौकर की भी तलाश है. 

आबूलेन स्थित गणपति कॉम्प्लेक्स के सामने ओम ट्रेडिंग शोरूम है. मिशन कम्पाउंड निवासी पवन सिंघल इस शो रूम को चलाते हैं. मगंलवार की दोपहर शोरूम में वह और उनका बेटा था. जब शाम को वे घर वापस गए तो पहली मंजिल के कमरे में रखी अलमारी के ताले टूटे मिले. वहां से लाखों के कैश और जेवरात गायब मिले थे. जब यह घटना हुई तब व्यापारी के  पत्नी-बेटी बाजार गए थे. 

मेरठ: सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर करते थे लाखों की ठगी, सरगना ने उगला राज

चोरी की सूचना पीड़ित व्यापारी ने तुरंत पुलिस को दी. इस पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली. घेराबंदी होते देख चोरों ने ज्वैलरी और कैश से भरे दो बैगों को मार्केटिंग ऑफिसर वरुण के मकान की छत पर छोड़कर भाग निकले. वरुण ने यह दोनों बैग पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि बैग से 14 लाख नगद और जेवरात बरामद हुए हैं. 

मेरठः एंटी करप्शन टीम ने ब्लॉक ऑफिसर को 50 हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथ दबोचा

थाना प्रभारी के मुताबिक इस चोरी की घटना में राजू नेपाली शामिल रहा है. राजू नेपाली पीड़ित व्यापारी के घर पर 6 साल तक खाना बनाया है. उसने दो साल  पहले वहां नौकरी छोड़ दी थी. पुलिस ने बताया कि चोरी करके वह स्कूल में  घुस गया था. पुलिस ने स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ की है. पुलिस ने बताया कि राजू नेपाली की तलाश की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें