मेरठ: सिपाही की शादी में लूट, बदमाश ने कैश से भरा बैग उड़ाया

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 10:29 PM IST
  • मेरठ में शादी समारोह में यूपी पुलिस के सिपाही के पिता के बैग से एक युवक ने 50 हजार पर कर दिए. विवाह समारोह में लगे सीसीटीवी की फुटेज में युवक की चोरी करते हुए सारी हरकत रिकॉर्ड हो गई. जिसके बिनाह पर मेरठ पुलिस युवक की तलाश कर रहीं है.
सिपाही के शादी में उड़ाए 50 हजार रुपए, चोर सीसीटीवी में हुआ कैद

मेरठ में एक शादी समारोह में एक युवक ने विवाह मण्डप से दूल्हे के पिता के बैग से 50 हजार रुपए पार कर दिए. सोमवार को पीड़ित सिपाही ने थाने में तहरीर देते हुए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहां लगे सीसीटीवी में युवक की चोरी करती हुई सारी हरकत कैद हो गई है. मेरठ पुलिस ने पीड़ित सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई है. शादी में चोरी की वारदात परतापुर थाने की है.

जानकारी के अनुसार बहरामपुर के रहने वाले अनुज कुमार यूपी पुलिस में सिपाही पद पर कार्यरत है. उनकी तैनाती शाहजहांपुर में है. 25 नवम्बर को सिपाही अनुज की शादी मेरठ के गेझा रोड पर स्थित राजफार्म हाऊस में थी. सिपाही ने मुकदमा दर्ज कराते वक्त बताया कि शादी के दौरान उनके पिता से किसी ने दो हजार रुपए मांगे थे. जिसे देने के बाद उनके पिता ने पैसे से भरे बैग का चैन बन्द करना भूल गए थे.

UP में अनलॉक समीक्षा के दौरान CM योगी ने कहा-कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतें

पैसे देने के बाद सिपाही के पिता बैग को बिना बन्द किए ही वहां पर बाकी कामों में मशरूफ हो गए. इसी बीच वहां मौजूद एक युवक ने उनके बैग से 50 हजार रुपए चोरी से निकाल लिए. रुपए बैग से उड़ाने के बाद युवक वहां से गायब हो गया. जब दोबारा सिपाही के पिता ने किसी को पैसे देने के लिए बैग देखा तो पैसे चोरी हो चुके थे.

शास्त्री नगर में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद आरोपियों ने किया पथराव, भीड़ ने पीटा

चोरी हुए पैसों की जांच जब शुरू हुई तो हमने वहां पर लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी जिसमे पिता के बगल में खड़े युवक को बैग से पैसे निकालते हुए पाया गया. जब उस युवक को ढूढा जाने लगा तो वह वहां पर मौजूद नहीं था. परतापुर पुलिस ने सिपाही के तहरीर और सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें