मेरठ के जिस घर में चोरी करने गया वहीं नौकरी लग गई, जानें क्या है पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 2:10 PM IST
  • मेरठ के मोदीपुरम में रालोद जिलाध्यक्ष के फॉर्महाउस पर चोरी करने पहुंचा तो मन ऐसा बदला कि माफी मांग मालिक से नौकरी भी मांग ली. चोर के पश्चताप को देख फॉर्महाउस मालिक ने भी उसे काम पर रख लिया.
मेरठ में चोरी करने गया लेकिन वहीं नौकरी लग गई.

मेरठ. मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें चोरी करने गए चोर का मन ऐसे अचानक बदल जाता है कि वह चोरी किया सामान माफी के साथ लौटा देता है. मेरठ के मोदीपुरम में रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों का सामान चोरी करने गया था लेकिन वहां वारदात को अंजाम देने के बाद वह माफी के साथ नौकरी भी मांग लेता है. आरोपी के पश्चताप को देखते हुए राहुल भी उसे फार्म हाउस पर ही नौकरी के लिए रख लेता है.

रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव का नारायण फार्म हाउस एनएच 58 पर पल्लवपुरम पर है. राहुल के फार्म हाउस पर कुछ दिन पहले हजारों रुपए की चोरी हुई थी. चोरी की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गई थी जिसके आधार पर पुलिस आरोपी को ढूंढ रही थी. वहीं मंगलवार को आरोपी खुद रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया और माफी मांगने लगा.  

शराब पीने से मना करने के लिए पत्नी समेत दो साल के मासूम को निकाला घर से बाहर

रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और उसके बाद ह्रदय परिवर्तन का कारण पूछा तो आरोपी रोने लगा और बताया कि बेरोजगारी के कारण उसकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई है. परिवार के पास राशन के पैसे भी नहीं हैं तो उसने चोरी का रास्ता चुना. राहुल देव को आरोपी ने बताया कि उसे अपनी गलती का पछतावा हुआ जिसके बाद उसने सामान लौटा दिया. आरोपी ने रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव से नौकरी भी मांग ली. 

GST रिटर्न दाखिल करना पहले से आसान करेगी योगी सरकार 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें